Connect with us

मनोरंजन

45 साल की हुईं ऐश्वर्या, पढ़ें वो इंटरव्यू, जब विश्व सुंदरी ने खोली थी सलमान खान की हरकतों की पोल

Published

on

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज 45 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर हैं। वह आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जितनी तब लगती थीं। ऐश्वर्या ने अपना जन्मदिन अपने माता-पिता के पास जाकर मनाया। इस दौरान ऐश्वर्या ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की। वहीं उनके पति अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे वाइफ, आई लव यू… मेरा सुखचैन…’.। ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्म मंगलुरु में 1 नवंबर 1973 को हुआ था। उन्होंने साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी। उनके बेटी आराध्या का जन्म 2011 में हुआ था।

2 साल चला सलमान और एेश का अफेयर, पेरेंट्स के खिलाफ चली गई थीं ऐश्वर्या

वहीं अब बात करते हैं शादी से पहले ऐश्वर्या राय और सलमान खान लव स्टोरी की। दोनों का प्यार साल 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था । जब लोगों को पता चला कि सलमान और ऐश डेट कर रहे हैं तो सभी खुशी से पागल हो गए थे । खबर तो ये भी थी कि ऐश्वर्या की सलमान की दोनों बहनों अलविरा और अर्पिता के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी । लेकिन ऐश्वर्या की फैमिली हमेशा इस रिश्ते के खिलाफ रही । सलमान खान से नजदीकियां ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज और मां बृंदा राय को बिल्कुल पसंद नहीं थीं।

पेरेंट्स अक्सर ऐश्वर्या को सलमान के घर आने-जाने से रोकते थे। खासतौर पर ऐश्वर्या के पिता ऐश और सलमान के रिलेशन को लेकर कतई खुश नहीं थे। दरअसल, ऐश के पिता जानते थे कि ऐश्वर्या से पहले भी सलमान के कई लड़कियों से रिलेशन रह चुके थे। विश्वदीप घोष ने अपनी बुक ‘हॉल ऑफ फेम : सलमान खान’ में लिखा है कि सलमान के लिए ऐश्वर्या ने पेरेंट्स का घर छोड़ दिया था और लोखंडवाला के गोरख हिल टावर में अलग सेपरेट अपार्टमेंट लेकर रहने लगी थीं।  करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था । इनके ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं । इसमें कहा गया कि सलमान ने ऐश को मारा था । फिर कहा गया कि ऐश, सलमान के फ्लर्टी नेचर से परेशान थीं ।

इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कई बड़े खुलासे किए

2002 में टीओआई को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए । उन्होंने कहा था कि उनका और सलमान का ब्रेकअप हो गया है । एश्वर्या कहती हैं, ‘सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है । जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की । उसने मुझपर ये भी आरोप लगाया कि मेरा किसी कोस्टार से अफेयर है । मेरा नाम अभिषेक बच्चन से शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया । यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया था ।’

Image result for ऐश्वर्या राय

मैं लकी रही कि मार का कोई निशान नहीं पड़ा । मैं फिर भी काम पर जाती रही जैसे कुछ हुआ ही ना हो । सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया । मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो शराब के नशे में बदतमीजी करता था । अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए मैंने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया ।’ ऐश्वर्या ने ये भी बताया था कि सलमान ने उनसे बातों-बातों में ये कहा था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं ।

एक वजह ये भी

सूत्रों की मानें तो एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे। सलमान ने गुस्से में आकर 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी और सुबह करीब 3 बजे तक वो ऐश्वर्या के घर का दरवाजा पीटते रहे। लोगों का यहां तक कहना था कि दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथों से खून तक निकलने लगा था पर वह लगातार ऐसा किए जा रहे थे। सलमान के इस हंगामे की वजह ये बताई जाती है कि वह ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही थीं और उस वक्त शादी नहीं करना चाहती थीं। बाद में यह भी खबरें आई थी कि ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराया था।

कहा जाता है कि इस दौरान सलमान के पास सोमी अली का फोन आया। उन्होंने सलमान से कहा कि उनके पिता का ऑपरेशन होने वाला है और मदद चाहिए। तभी सलमान ऐश्वर्या को बिना बताए अमेरिका चले गए थे। जब यह बात ऐश्वर्या को पता चली तो वह नाराज हुईं। उस वक्त ही ऐश्वर्या ने सलमान से अलग होने का फैसला कर लिया था। इसके बाद सलमान ने ऐश्वर्या की फिल्म ‘कुछ ना कहो’ के सेट पर एक बार फिर हंगामा खड़ा कर दिया। इस फिल्म के हीरो अभिषेक बच्चन थे। सलमान ने उनकी कार तक में तोड़फोड़ भी की थी। इन सबके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सलमान खान ने ये कहा था

कुछ महीनों बाद सलमान ने भी ऐश्वर्या की कही एक-एक बात का जवाब दिया। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था, ‘नहीं, मैंने उसे कभी नहीं मारा । उल्टा मुझे कोई भी मार सकता है । सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे डरा-धमका सकता है । यही वजह है कि लोग मुझसे डरते नहीं है । मैं बहुत इमोशनल हूं ।

मैं खुद को नुकसान पहुंचा लेता हूं । मैं दीवार पर अपना सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाता हूं ।’मैं दूसरों को चोट नहीं पहुंचा सकता । मैंने सिर्फ एक बार सुभाष घई को मारा था । अगले ही दिन मैंने उनसे माफी मांग ली थी । वो एक समय था जब मैंने अपना कंट्रोल खो दिया था । उन्होंने मुझ पर चम्मच फेंककर मारी थी । मेरे सिर पर प्लेट तोड़ दी थी। मेरे कॉलर को पकड़कर मारने की कोशिश की थी । तब मैंने भी उन पर हाथ उठा दिया था।’ सलमान के इस बयान के बाद ऐश्वर्या ने एक हैरान करने वाला कदम उठाया था । ऐश्वर्या ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी । इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा था कि अब से वो कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी । प्रेस रिलीज के अनुसार, ‘अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट और परिवार की खुशी के लिए मैंने ये फैसला लिया है कि मैं अब कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी । वो मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह है । मैं खुश हूं कि ये रिश्ता खत्म हो गया ।’

मनोरंजन

तो भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस के टिकट पर इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान?

Published

on

भोपाल। बालीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को आगामी लोकसभा चुनाव मध्य प्रदेश के भोपाल लोकसभा सीट से उतारने की तैयारी चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 40 साल से भोपाल सीट से हार रही कांग्रेस को करीना कपूर खान चुनाव जिता सकती हैं क्योंकि युवाओं में करीना कपूर खान की अच्छी फैन फॉलोइंग है। इसके के साथ ही वह भोपाल की बहू भी हैं।

इसी कड़ी में कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने भोपाल लोकसभा सीट से किसी नेता को नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को टिकट दिए जाने की मांग की है। इस मामले में कांग्रेस के कुछ नेता अपनी इच्छा हाईकमान राहुल गांधी को बता चुके हैं।  इसके पीछे उनका तर्क यही है कि अगर भोपाल सीट भाजपा से छीननी है तो ऐसा ही कोई चेहरा कांग्रेस को यहां से उतारना होगा।

इन नेताओं का नेतृत्व पार्षद गुड्डू चौहान और अनीस खान कर रहे हैं। इन नेताओं ने करीना के ससुर नवाब मंसूर अली खान के जरिए करीना का भोपाल कनेक्शन जोड़ा है। करीना को टिकट देने की मांग शहर के कुछ पार्षदों ने की है। पार्षदों ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख और सीएम कमलनाथ के सामने ये सुझाव रखा है। कांग्रेस पार्षदों ने दलील दी है कि बीजेपी के अभेद्य किले में सेंध लगाना है तो पटौदी खानदान की बहू करीना को कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ाया जाए। करीना ही यहां बीजेपी को हरा सकती हैं। पार्षदों ने कहा है कि यही सबसे सही मौका है।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने से पार्टी कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। यही वजह है कि उनका मानना है पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह, पटौदी खानदान के प्रभाव और करीना के ग्लैमर से आगामी लोकसभा चुनाव में भोपाल सीट जीती जा सकती है। भोपाल में युवा मतदाताओं की संख्या ज्यादा है। करीना वोट खींचने का माद्धा रखती हैं। भोपाल के नवाबी खानदान से अब उनका ताल्लुक है। भोपाल में अल्प संख्यक वोट ज़्यादा हैं, इसका भी फायदा पार्टी को मिलेगा।

करीना के ससुर हार चुके हैं चुनाव

आपको बता दें कि करीना के ससुर और पूर्व क्रिकेटर मंसूर अली खां पटौदी 1991 में भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़ चुके हैं। राजीव गांधी ने उन्हें टिकट दिया था और प्रचार के लिए भोपाल आए थे। हालांकि पटौदी चुनाव हार गए थे।

‘कांग्रेस के पास नही बचे नेता’- बीजेपी

कांग्रेस पार्षदों की मांग पर बीजेपी ने तंज कसा है और कहा है कि कांग्रेस के पास अब नेता नहीं बचे इसलिए अभिनेता के सहारे चुनाव लड़ना चाह रहे हैं। भोपाल से बीजेपी सांसद आलोक संजर ने कहा कि ‘कांग्रेस के पास स्थानीय नेता नहीं बचे इसलिए मुम्बई से उम्मीदवार इंपोर्ट करने की जरूरत पड़ रही है। मुझे पूरा भरोसा है इस बार भी भोपाल की जनता बीजेपी को ही चुनेगी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

डायरेक्टर ने किया था मेरा यौन उत्पीड़न, समझने में लगे कई साल : एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

Published

on

मुंबई। मी टू कैंपेन के तहत बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। हाल ही में एक कार्यक्रम में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने इस पूरे कैंपेन को लेकर अपनी बात रखी। स्वरा ने कहा कि एक डायरेक्टर ने वर्कप्लेस पर उनका यौन उत्पीड़न किया था हालांकि उस समय वे इसे समझ नहीं पाई थीं। उन्होंने कहा, ‘ जब मैंने किसी और महिला को इस तरह के अनुभव के बारे में एक पैनल में बात करते हुए सुना तब जाकर मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ जो हुआ था वो यौन उत्पीड़न था। मुझे इस बात को समझने में ही 6-8 साल लग गए।

उन्होंने आगे कहा कि ‘मुझे लगा था कि वो डायरेक्टर शायद बेवकूफी भरी चीज़ें कर रहा है लेकिन मुझे बाद में एहसास हुआ कि वो बेहद शातिर था और मुझे हैरेस करने की कोशिश कर रहा था। मैं उनका बिहेवियर पहचान नहीं पाई क्योंकि हमारे समाज में लड़कियों को मर्दों के गलत बिहेवियर के बारे में सिखाया नहीं जाता। मेरा मानना है कि लड़कियों को यौन उत्पीड़न से जुड़े बर्ताव को पहचानने की शिक्षा दी जानी चाहिए ताकि वे अपने साथ होने वाली हर गलत आवाज़ के खिलाफ खड़ी हो सकें।

बता दें कि, इस कार्यक्रम में पैन डिस्कशन हो रहा था जिसमें स्वरा भास्कर के अलावा अभिनेत्री दिया मिर्जा भी शामिल हुई थी। स्वरा भास्कर का नाम उन अभिनेत्रियो में आता है जो अपनी बात को बेबाकी से रखती हैं। इस अवसर पर भी वे स्वरा ने मी टू को लेकर अपनी बात बेबाकी से रखी और अपनी आपबीती भी सुनाई। स्वरा की पिछली फिल्म वीरे दी वेडिंग थी जो पिछले साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में करीना कपूर खान और सोनम कपूर की भी अहम भूमिका थी। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

41 साल बाद बनने जा रही ‘पति पत्नी और वो’ की रीमेक फिल्म, ये बॉलीवुड एक्टर्स आएंगे नजर

Published

on

मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व अनन्या पांडे फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आएंगे, जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है। प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं। दोनों की साझेदारी में बनी पहली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ होगी।

फिल्म में कार्तिक पहली बार भूमि और अनन्या के साथ नजर आएंगे। निर्माता भूषण कुमार, जूनो चोपड़ा और अभय चोपड़ा, जिन्होंने ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ का निर्माण किया था वे फिर से इस फिल्म के लिए साथ आने को लेकर खुश हैं। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज करेंगे।

टी-सीरीज के भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, “हमने कुछ सालों पहले जब ‘भूतनाथ रिटर्न्‍स’ पर काम किया था तो बीआर स्टूडियोज के साथ हमारा बेहतरीन तालमेल हो गया। हम उनके साथ ‘पति पत्नी और वो’ का निर्माण करने को लेकर बेहद खुश हैं। फिल्म की शूटिंग फरवरी में शुरू होगी। पहले इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू को कास्ट किया गया था लेकिन बिना वजह बताए वह फिल्म से बाहर हो गईं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश16 mins ago

मध्य प्रदेश में एक सप्ताह में 4 बीजेपी नेताओं की हत्या, विरोध में सड़क पर कार्यकर्ता, शिवराज ने चेताया

देश30 mins ago

मेहुल चोकसी ने छोड़ी भारत की नागरिकता, लेकिन प्रत्यर्पण से बच नहीं पाएगा, पढ़ें ये रिपोर्ट

मनोरंजन1 hour ago

तो भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस के टिकट पर इस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान?

बिज़नेस2 hours ago

लगातार 12वें दिन बढ़े डीजल के दाम, पेट्रोल भी महंगा, जानिए क्या है आज की कीमत

राज्य16 hours ago

संविदा कर्मचारी संघ के अध्यक्ष बने रणजीत, रहीश वरिष्ठ उपाध्यक्ष

राज्य16 hours ago

बहराइच : शिक्षकों में प्रतिस्पर्धा पैदा कर शिक्षा की गुणवत्ता में लाएं सुधार : जिलाधिकारी  

राज्य16 hours ago

अयोध्या : सपा और बसपा का गठबंधन बेमेल और स्वार्थपरता : मंत्री मोती सिंह

राज्य16 hours ago

अयोध्या : पॉश कॉलोनी कौशलपुरी में कृषि अधिकारी के घर चोरी की बड़ी वारदात

टेक्नोलॉजी23 hours ago

नासा का बड़ा खुलासा : शनि ग्रह पर होता है 10 घंटे का दिन, पढ़ें और क्या बताया

लाइफ स्टाइल24 hours ago

घर पर ऐसे बनाएं बेक्ड पोटैटो विद पीस, जीत लेंगे सभी का दिल

हेल्थ24 hours ago

शोध में खुलासा : बच्चों के पेट के जीवाणु फूड एलर्जी से बचाने में मददगार

देश24 hours ago

प्रयागराज कुंभ में खतरे की आशंका, लगाई गई धारा 144, साधु-महात्माओं को मिलेगी ये छूट

खेल24 hours ago

विराट कोहली ने पत्नी संग रोजर फेडरर के साथ खिंचवाई फोटो, इस वजह से ट्रोल हो गईं अनुष्का शर्मा

देश24 hours ago

मॉर्निंग वॉक पर निकले बीजेपी नेता की हत्या, चार दिनों में दूसरी वारदात, गृहमंत्री ने दिया ये बयान

मनोरंजन1 day ago

डायरेक्टर ने किया था मेरा यौन उत्पीड़न, समझने में लगे कई साल : एक्ट्रेस स्वरा भास्कर

देश1 day ago

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और पूर्व विधायक कांग्रेस से निष्कासित, जानिए क्यों हुई कार्रवाई

देश1 day ago

शिवराज ने कमलनाथ को लिखा पत्र, की ये मांग

दुनिया1 day ago

मेक्सिको में फटी गैस लाइन से अब तक 73 तक की मौत, राष्ट्रपति ने कही ये बात, देखें वीडियो

राज्य1 week ago

CM योगी बोलें, 10 सीटें भी मायावती देतीं तो नाक रगड़कर ले लेते अखिलेश, पढ़ें बड़ी बातें

देश4 weeks ago

आईपीएस अफसरों को नये साल का तोहफ़ा, 28 आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन

राज्य4 weeks ago

युवक ने बड़ी बहन से बनाया अवैध संबंध फिर कर दी हत्या, छोटी बहन जागी तो उसे भी मार डाला

देश2 weeks ago

लखनऊ में IAS बी चंद्रकला के आवास पर सीबीआई का छापा, हमीरपुुर-जालौन सहित 12 जगहों पर भी रेड

देश2 weeks ago

सियासी अटकलों पर विराम : शिवपाल नहीं सपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे मुलायम, सीट की भी हुई घोषणा

देश3 days ago

शादी में चली गोली दुल्हन को लगी गोली, फिर भी लड़खड़ाते हुए लिए फेरे

देश5 days ago

IAS बी चंद्रकला ने ‘रंगरेज’ के बाद फिर दिखाया शायराना अंदाज, लिखा-‘जानेमन, तुम छिप-छिप कर आना’

देश1 week ago

मायावती ने ली शिवपाल पर चुटकी तो हंस पड़े अखिलेश, फिर शिवपाल ने भी कह दी ये बात

देश3 days ago

यूपी में लागू हुआ 10% सवर्ण आरक्षण, योगी सरकार ने दी मंजूरी, इन 14 बड़े फैसलों पर भी लगी मुहर

राज्य2 weeks ago

एसडीएम ने किया बीटीसी छात्रा के साथ बलात्कार, बोला था ये झूठ, बीवी के फोन से खुला राज

देश1 week ago

कांग्रेस की महिला नेता से भाजपा नेता के थे अवैध संबंध, फिल्म देख बेटों संग कर दी हत्या

राज्य3 weeks ago

युवती ने एक बच्चे की मां संग रचाई शादी, अब कर रही ऐसी मांग

राज्य2 weeks ago

यूपी में 64 IPS अधिकारियों के हुए तबादले, जानें किसे कहां मिली तैनाती, देखें पूरी लिस्ट

देश4 days ago

गठबंधन में RLD भी शामिल : पश्चिमी यूपी की 22 में से 11 सीटों पर लड़ेगी बसपा, सपा को 8, देखें लिस्ट

वीडियो1 week ago

Video : ऑपरेशन थिएटर में डाक्टर की शर्मनाक हरकत, नर्स से किस करते वीडियो हुआ वायरल

टेक्नोलॉजी3 weeks ago

नोकिया 106 भारत में लांच, कीमत मात्र इतने रुपए, जानिए क्या है फीचर

मनोरंजन2 weeks ago

देखें वीडियो : फोटोशूट के दौरान नेहा कक्कड़ ने उतार दिया गाउन, साथ खड़े सोनू निगम रह गए हैरान

मनोरंजन4 weeks ago

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी ने स्मृति ईरानी को कहा आंटी, मिला ये जवाब

Trending