Connect with us

मनोरंजन

45 साल की हुईं ऐश्वर्या, पढ़ें वो इंटरव्यू, जब विश्व सुंदरी ने खोली थी सलमान खान की हरकतों की पोल

Published

on

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन आज 45 साल की हो गई हैं लेकिन उम्र उनके लिए सिर्फ एक नंबर हैं। वह आज भी उतनी ही खूबसूरत लगती हैं जितनी तब लगती थीं। ऐश्वर्या ने अपना जन्मदिन अपने माता-पिता के पास जाकर मनाया। इस दौरान ऐश्वर्या ने इसकी तस्वीरें भी शेयर की। वहीं उनके पति अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे वाइफ, आई लव यू… मेरा सुखचैन…’.। ऐश्वर्या राय बच्चन का जन्म मंगलुरु में 1 नवंबर 1973 को हुआ था। उन्होंने साल 2007 में अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की थी। उनके बेटी आराध्या का जन्म 2011 में हुआ था।

2 साल चला सलमान और एेश का अफेयर, पेरेंट्स के खिलाफ चली गई थीं ऐश्वर्या

वहीं अब बात करते हैं शादी से पहले ऐश्वर्या राय और सलमान खान लव स्टोरी की। दोनों का प्यार साल 1999 में फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ की शूटिंग के दौरान शुरू हुआ था । जब लोगों को पता चला कि सलमान और ऐश डेट कर रहे हैं तो सभी खुशी से पागल हो गए थे । खबर तो ये भी थी कि ऐश्वर्या की सलमान की दोनों बहनों अलविरा और अर्पिता के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी । लेकिन ऐश्वर्या की फैमिली हमेशा इस रिश्ते के खिलाफ रही । सलमान खान से नजदीकियां ऐश्वर्या के पिता कृष्णराज और मां बृंदा राय को बिल्कुल पसंद नहीं थीं।

पेरेंट्स अक्सर ऐश्वर्या को सलमान के घर आने-जाने से रोकते थे। खासतौर पर ऐश्वर्या के पिता ऐश और सलमान के रिलेशन को लेकर कतई खुश नहीं थे। दरअसल, ऐश के पिता जानते थे कि ऐश्वर्या से पहले भी सलमान के कई लड़कियों से रिलेशन रह चुके थे। विश्वदीप घोष ने अपनी बुक ‘हॉल ऑफ फेम : सलमान खान’ में लिखा है कि सलमान के लिए ऐश्वर्या ने पेरेंट्स का घर छोड़ दिया था और लोखंडवाला के गोरख हिल टावर में अलग सेपरेट अपार्टमेंट लेकर रहने लगी थीं।  करीब 2 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अचानक सलमान और ऐश का ब्रेकअप हो गया था । इनके ब्रेकअप के बाद मीडिया में कई तरह की खबरें आईं । इसमें कहा गया कि सलमान ने ऐश को मारा था । फिर कहा गया कि ऐश, सलमान के फ्लर्टी नेचर से परेशान थीं ।

इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कई बड़े खुलासे किए

2002 में टीओआई को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान और अपने रिश्तों को लेकर कई बड़े खुलासे किए । उन्होंने कहा था कि उनका और सलमान का ब्रेकअप हो गया है । एश्वर्या कहती हैं, ‘सलमान और मेरा मार्च में ब्रेकअप हो गया था लेकिन वो इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं है । जब हमारा ब्रेकअप हुआ तो उसने मुझे कॉल कर वाहियात बातें की । उसने मुझपर ये भी आरोप लगाया कि मेरा किसी कोस्टार से अफेयर है । मेरा नाम अभिषेक बच्चन से शाहरुख खान तक के साथ जोड़ा गया । यही वो समय था जब उसने मुझ पर हाथ उठाया था ।’

Image result for ऐश्वर्या राय

मैं लकी रही कि मार का कोई निशान नहीं पड़ा । मैं फिर भी काम पर जाती रही जैसे कुछ हुआ ही ना हो । सलमान के हिंसक व्यवहार की वजह से ही हमारा रिश्ता खत्म हो गया । मैं उसके साथ तब भी खड़ी रही जब वो शराब के नशे में बदतमीजी करता था । अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट के लिए मैंने उसके साथ ब्रेकअप कर लिया ।’ ऐश्वर्या ने ये भी बताया था कि सलमान ने उनसे बातों-बातों में ये कहा था कि वो उन्हें धोखा दे रहे हैं ।

एक वजह ये भी

सूत्रों की मानें तो एक दिन आधी रात को सलमान ऐश्वर्या के घर पहुंच गए और उनका दरवाजा जोर-जोर से पीटने लगे। सलमान ने गुस्से में आकर 19वीं मंजिल से कूदने की धमकी भी दी और सुबह करीब 3 बजे तक वो ऐश्वर्या के घर का दरवाजा पीटते रहे। लोगों का यहां तक कहना था कि दरवाजा पीटते-पीटते सलमान के हाथों से खून तक निकलने लगा था पर वह लगातार ऐसा किए जा रहे थे। सलमान के इस हंगामे की वजह ये बताई जाती है कि वह ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे लेकिन ऐश्वर्या कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रही थीं और उस वक्त शादी नहीं करना चाहती थीं। बाद में यह भी खबरें आई थी कि ऐश्वर्या के पिता ने सलमान के खिलाफ थाने में केस भी दर्ज कराया था।

कहा जाता है कि इस दौरान सलमान के पास सोमी अली का फोन आया। उन्होंने सलमान से कहा कि उनके पिता का ऑपरेशन होने वाला है और मदद चाहिए। तभी सलमान ऐश्वर्या को बिना बताए अमेरिका चले गए थे। जब यह बात ऐश्वर्या को पता चली तो वह नाराज हुईं। उस वक्त ही ऐश्वर्या ने सलमान से अलग होने का फैसला कर लिया था। इसके बाद सलमान ने ऐश्वर्या की फिल्म ‘कुछ ना कहो’ के सेट पर एक बार फिर हंगामा खड़ा कर दिया। इस फिल्म के हीरो अभिषेक बच्चन थे। सलमान ने उनकी कार तक में तोड़फोड़ भी की थी। इन सबके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सलमान खान ने ये कहा था

कुछ महीनों बाद सलमान ने भी ऐश्वर्या की कही एक-एक बात का जवाब दिया। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने कहा था, ‘नहीं, मैंने उसे कभी नहीं मारा । उल्टा मुझे कोई भी मार सकता है । सेट पर मौजूद कोई भी फाइटर मुझे डरा-धमका सकता है । यही वजह है कि लोग मुझसे डरते नहीं है । मैं बहुत इमोशनल हूं ।

मैं खुद को नुकसान पहुंचा लेता हूं । मैं दीवार पर अपना सिर मारकर खुद को नुकसान पहुंचाता हूं ।’मैं दूसरों को चोट नहीं पहुंचा सकता । मैंने सिर्फ एक बार सुभाष घई को मारा था । अगले ही दिन मैंने उनसे माफी मांग ली थी । वो एक समय था जब मैंने अपना कंट्रोल खो दिया था । उन्होंने मुझ पर चम्मच फेंककर मारी थी । मेरे सिर पर प्लेट तोड़ दी थी। मेरे कॉलर को पकड़कर मारने की कोशिश की थी । तब मैंने भी उन पर हाथ उठा दिया था।’ सलमान के इस बयान के बाद ऐश्वर्या ने एक हैरान करने वाला कदम उठाया था । ऐश्वर्या ने एक प्रेस रिलीज जारी की थी । इसमें उन्होंने साफ तौर पर लिखा था कि अब से वो कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करेंगी । प्रेस रिलीज के अनुसार, ‘अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट और परिवार की खुशी के लिए मैंने ये फैसला लिया है कि मैं अब कभी सलमान खान के साथ काम नहीं करूंगी । वो मेरे लिए एक बुरे सपने की तरह है । मैं खुश हूं कि ये रिश्ता खत्म हो गया ।’

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

मनोरंजन

अभिनेता वरुण धवन को गर्लफ्रेंड ने जन्मदिन पर भेजा प्यार भरा संदेश, लिखी ये बातें

Published

on

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने एक रोमांटिक मैसेज भेजकर शुभकामनाएं दी। मैसेज में उन्होंने लिखा कि वह उनके साथ और भी कई यादगार पल बिताने को बेकरार हैं।

बुधवार को वरुण के जन्मदिन पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी। वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये मैसेज शेयर किए, जिनमें नताशा का प्यार भरा नोट भी शामिल था।

Varun Dhawan Birthday

क्या लिखा है पोस्ट में, पढ़ें

नताशा ने अपने पोस्ट में लिखा, “एक शानदार व्यक्ति को जन्मदिन की बहुत बधाई, जो हर दिन को खास बनाते हैं। वरुण जिंदगी से प्यार करते रहना और सपने देखना न छोड़ना। एक साथ और यादें साझा करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं। तुम्हें ढेर सारा प्यार! वरुण नताशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिपमें हैं, लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन को सबसे छुपा कर रखा था। अभी हाल ही में उन्होंने अपने और नताशा के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करनी शुरू की है। http://wwwkanvkanv.com

Continue Reading

मनोरंजन

ऐसी है नेशनल क्रश के नाम से मशहूर प्रिया प्रकाश की प्रेम कहानी, जानें कौन है उनका प्यार

Published

on

मुंबई। केरल की रहने वाली प्रिया प्रकाश पिछले साल उस वक्त मीडिया की सनसनी बनी थीं, जब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वे एक गाने में आंख मारती नजर आती हैं। ये गाना उनकी पहली फिल्म का था। इस फिल्म में उनके हीरो अब्दुल रऊफ थे। अब कहा जा रहा है कि अब्दुल के साथ प्रिया प्रकाश की प्रेम कहानी आगे बढ़ रही है। इसका संकेत अब्दुल के जन्मदिन पर देखने को मिला, जब सोशल मीडिया पर अब्दुल के नाम लिखे जन्मदिन संदेश में प्रिया प्रकाश ने दिल खोलकर अपने जज्बातों का इजहार किया।

View this post on Instagram

👫

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

प्रेम कहानी को लेकर गंभीर

इस संदेश को पढ़कर कोई भी समझ सकता है कि प्रिया प्रकाश अपनी इस प्रेम कहानी को लेकर गंभीर हैं। दूसरी ओर, अब्दुल रऊफ के लिए भी कहा जाता है कि प्रिया प्रकाश के साथ संबंधों को लेकर वे भी गंभीर हैं। दोनों के कामन दोस्तों का कहना है कि अभी दोनों का ध्यान अपने कैरिअर पर है, लेकिन आने वाले वक्त में शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

View this post on Instagram

Happy birthday osha!💕

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

बर्थडे विश किया

फोटोज शेयर करते हुए प्रिया प्रकाश ने रोशन को बर्थडे विश किया। प्रिया ने रोशन का एक सिंगल फोटो शेयर करते हुए लिखा कि- ‘मैं बातचीत में बहुत अच्छी नहीं हूं। लेकिन, आज मैं तुमको उन तमाम चीजों के लिए धन्यवाद कहना चाहती हूं, जो तुमने मेरे लिए की हैं। चाहे जो भी परिस्थितियां रही हो तुम हमेशा मेरे साथ खड़े रहे। कई बार तुमने मेरे लिए खुद को जोखिम में भी डाला है। मुझे नहीं लगता कि मैं कभी भी किसी के लिए इतना सब कर पाऊंगी।

मैं जानती हूं कि तुम ये जानना चाहते हो कि तुम मेरे लिए कितना मायने रखते हो, तो मैं तुमको ये बताना चाहती हूं कि तुम्हारा मूल्य इन शब्दों से बहुत परे है। मैं तुम्हें अच्छे जीवन के लिए शुभकामनाएं देती हूं। तुम हमेशा मेरे लिए चमकते रहो और भगवान का आशीर्वाद तुम पर बना रहे। मैं कोशिश करूंगी की तुम्हारे चेहरे पर ये खूबसूरत मुस्कान हमेशा बनी रहे। मैं तुमसे किए गए सारे वादों को पूरा करने का वादा करती हूं।’

श्रीदेवी के नाम से एक हारर फिल्म में काम किया

पिछले साल चर्चा थी कि बालीवुड की एक बड़ी फिल्म कंपनी ने प्रिया प्रकाश को हिंदी फिल्मों में लांच करने की पेशकश की थी, लेकिन बाद में बात नहीं जमी। प्रिया प्रकाश ने श्रीदेवी के नाम से एक हारर फिल्म में काम किया। इस फिल्म के टाइटल पर निर्माता बोनी कपूर ने एतराज किया था। 

Continue Reading

मनोरंजन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अब ये नभाएंगी दयाबेन का किरदार!, इसलिए नहीं बनी दिशा वकानी से बात

Published

on

मुंबई। छोटे परदे के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के किरदार को लेकर सुगबुगाहट है कि जल्दी ही शो के निर्माता नई दयाबेन को लांच करने जा रहे हैं। नई दयाबेन के विकल्प में इस वक्त अमि त्रिवेदी का नाम चर्चा में है। अमि त्रिवेदी का कहना है कि अभी तक उनको ये शो आफर नहीं हुआ है, लेकिन वे संकेत भी दे रही हैं कि अगर उनको ये रोल आफर हुआ, तो वे इसे स्वीकार कर लेंगी। शो की प्रोडक्शन टीम के सूत्रों का कहना है कि अमि त्रिवेदी उनके संपर्क में है, लेकिन अधिकारिक घोषणा से पहले वे इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहती।

दिशा वकानी को शो में लौटने के लिए देना पड़ा नोटिस

दयाबेन के इस लोकप्रिय किरदार को लेकर विवाद उस वक्त शुरु हुआ था, जब इसे निभाने वाली दिशा वकानी ने प्रेगनेंसी के वक्त शो से ब्रेक लिया था, लेकिन मां बनने के एक साल बाद भी वे शो में नहीं लौटीं। कहा गया कि शो से फिर जुड़ने के लिए दिशा वकानी ने कुछ ऐसी शर्ते रख दी हैं, जिनको शो के निर्माताओं ने खारिज कर दिया। मामला इतना बिगड़ा कि अल्टीमेटम के तौर पर दिशा वकानी को शो में लौटने के लिए नोटिस देना पड़ा और नोटिस की समयावधि खत्म होने के बाद दिशा वकानी को अधिकारिक रुप से शो से अलग करने की घोषणा के बाद नई दया बेन की तलाश शुरु की गई, जो इस वक्त अमि त्रिवेदी पर रुकी है। अमि त्रिवेदी खुद गुजराती हैं और सब टीवी के कई कामेडी शोज में काम कर चुकी हैं। https://www.kanvkanv.com

Continue Reading
देश4 hours ago

मोदी मय हुआ काशी : मेगा रोड शो के बाद प्रधानमंत्री ने की मां गंगा की पूजा, देखें फोटोज और वीडियो

राज्य5 hours ago

वैन का हॉर्न बजाने पर युवक को पीटा, लूटपाट का आरोप

राज्य5 hours ago

अयोध्या : अधिगृहीत परिसर में सम्पन्न हुआ पीएसी का सम्मेलन

राज्य5 hours ago

अयोध्या : मुख्य चुनाव अधिकारी वैकटेश्वर लू ने कसे अधिकारियों के पेंच, समझाई निर्वाचन की शुचिता

राज्य6 hours ago

देवीपाटन मंडल : पेट्रोल पंप पर हो रही है घटतौली, प्रशासन बना अंजान

राज्य6 hours ago

बहराइच : प्रेक्षक मिथलेश कुमार ने किया मतदान केन्द्र का किया निरीक्षण

राज्य6 hours ago

बहराइच : छोटी-छोटी सावधानियों से टाली जा सकती है मानव-वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं : डीएफओ

देश9 hours ago

बांदा में गरजे पीएम मोदी, कहा-जो वोट के लिये मरते हैं वो देश को मरवाते हैं, पढ़ें बड़ी बातें

देश10 hours ago

यौन उत्पीड़न केस : CJI के खिलाफ ‘साजिश’ की जांच करेंगे जस्टिस एके पटनायक, SC ने कहा-आग से खेल रहे…

राज्य11 hours ago

निरहुआ के लिए सीएम योगी ने किया प्रचार, बोले, सपा-बसपा ने आजमगढ़ को बनाया ‘आतंक का गढ़’

हेल्थ11 hours ago

जानें महिलाओं और पुरुषों में कौन ज्यादा सहन करता है दर्द, इस तरह किया गया चौंकाने वाला शोध

देश11 hours ago

शादीशुदा महिला के चक्रव्यूह में फंसा युवक, पहले की शादी फिर कर डाला ऐसा कांड

देश11 hours ago

‘आप’ का चुनाव घोषणा-पत्र जारी, ‘दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा’ पर फोकस, पढ़ें और क्या किए वादे

देश11 hours ago

दरभंगा में गरजे पीएम मोदी, कहा-‘भारत माता की जय’ ही भक्ति, ‘वंदे मातरम’ का उद्घोष ही शक्ति है

खेल12 hours ago

आईपीएल : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने नाम किया ये रिकॉर्ड, लेकिन ये टीम है बेस्ट

दुनिया12 hours ago

राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रम्प को ये शख्स दे सकता है कड़ी टक्कर, मिल चुका है पितामह का दर्जा

खेल12 hours ago

पंजाब से मिली जीत पर भी नहीं दिखी विराट की खुशी, दे दिया ये बड़ा बयान

राज्य12 hours ago

सुनहरे सोने का काला करोबार, इस देश को हुआ अरबों डॉलर का नुकसान

मनोरंजन3 weeks ago

डायरेक्टर ने इस अभिनेत्री से कहा, एक रात…कॉम्प्रोमाइज, एक्ट्रेस बोली-‘आपके साथ सो तो जाऊं लेकिन…’

खेल4 days ago

धोनी ने बनाया नया कीर्तिमान, एसा कारनामा करने वाले बने पहले भारतीय, कोहली ने बोल दी ये बड़ी बात

मनोरंजन4 weeks ago

जानें पहले दिन कैसा रहा फिल्म ‘नोटबुक’ और ‘जंगली’ का प्रदर्शन, दर्शकों ने दिये कितने अंक

मनोरंजन3 weeks ago

टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी ने किया ऐसा डांस कि वायरल हो गया वीडियो, आप भी देखें

राज्य1 week ago

BJP सांसद हरिओम पाण्डेय का कटा टिकट तो पार्टी के नेताओं पर लगाया लड़की और पैसे पर टिकट बेचने का आरोप

देश2 weeks ago

गृहमंत्री राजनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस से ये नेता लड़ेगा चुनाव!, खरीदा नामांकन पत्र

देश4 weeks ago

दुल्हन को फेरे लेते समय अचानक होने लगीं उल्टियां, दूल्हे ने जबरन कराया वर्जिनिटी और प्रेग्नेंसी टेस्ट

देश2 weeks ago

यूपी में तीन बजे तक 51 प्रतिशत मतदान, सतीश चन्द्र मिश्रा ने किया DGP को फोन, दर्ज कराई शिकायत

राज्य4 weeks ago

सपा ने जारी एक और उम्मीदवारों की सूची, गोरखपुर व कानपुर से इस दिग्गज नेता को दिया टिकट

देश3 weeks ago

65 साल के बुजुर्ग को जवान लड़की से डेट करना पड़ा महंगा, हो गया ये बड़ा कांड

राज्य5 days ago

समाजवादी पार्टी ने जारी की एक और सूची, अब इस सीट से उम्मीदवार किया घोषित

दुनिया4 weeks ago

महिला ने एक बेटे को जन्म देने के बाद फिर 26 दिन बाद दो जुड़वा बच्चों को दिया जन्म, डाक्टर हुए हैरान

दुनिया2 weeks ago

पति ने घर पर छोड़ा खुला कैमरा, आकर देखा तो दोस्त के साथ पत्नी का दिखा अतरंग वीडियो

राज्य4 weeks ago

यूपी में भाजपा को एक और बड़ा झटका, 2 घंटे पहले इस सांसद ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस ने दिया टिकट

देश3 weeks ago

आडवाणी ने तोड़ी चुप्पी, भाजपा को दी नसीहतें, टिकट न मिलने का भी छलका दर्द, राहुल-ममता ने किया स्वागत

वीडियो2 weeks ago

बॉयफ्रेंड संग नजर आईं एमी जैक्सन, दिख रहा बेबी बंप, बिकिनी पहन कर खेला गोल्फ, देखें वीडियो

देश3 weeks ago

फिर बहुमत से आएगी मोदी सरकार, कांग्रेस-सपा-बसपा सिमट जाएगी इतनी सीटों पर, पढ़ें सर्वे की ये रिपोर्ट

देश2 weeks ago

महिला आयोग ने देह व्यापार के रैकेट का किया भंडाफोड़, चार नाबालिग लड़कियां मुक्त कराईं

Trending