विक्की कौशल के बाद अब कटरीना कैफ भी कोरोना पॉजिटव, खुद को आइसोलेट किया

मुंबई। बॉलीवुड में के एक के बाद एक कोविड 19 के केस मिलने से हड़कंप मच गया है। आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर के बाद अब एक्ट्रेस कटरीना कैफ की भी कोरोना पॉजिटव हो गई हैं। कटरीना ने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी फैन्स को दी।

कटरीना ने लिखा कि -‘मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वॉरन्टीन में रहूंगी।मैं अपने डॉक्टरों की सलाह से सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। मैं अपने संपर्क में आए सभी लोगों से अपील करती हूं कि वे तुरंत अपना टेस्ट करवा लें। आपके प्रेम और समर्थन के लिए शुक्रिया। सुरक्षित रहें और खुद का ख्याल रखें।’

कैटरिना के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आने के बाद उनके फैन्स उनके जल्द से जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना कर रहे हैं। गौरतलब हैं, कोरोना संक्रमित होने से पहले हाल ही में कटरीना ने अपनी आगामी फिल्म ‘टाइगर 3 ‘ की तैयारियां शुरू की थी। वर्कफ़्रंट की बात करें तो कटरीना फिल्म टाइगर 3 के अलावा कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं, जिनमें रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी और गुरमीत सिंह निर्देशित फिल्म ‘फ़ोन भूत’ भी शामिल है।