कोरोना के बाद करीना कपूर और अमृत अरोड़ा का पार्टी टाइम शुरू,बेबो ने फोटो शेयर कर कहा- ‘हम वापस आ गए हैं’

फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने हाल ही में कोरोना की जंग जीत ली है। दोनों अभिनेत्रियां इसी महीने 13 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाईं गई थी ।
 
After Corona, the party time of Kareena Kapoor and Amrit Arora begins.jpg
करीना कपूर और अमृत अरोड़ा

मुंबई। फिल्म अभिनेत्री करीना कपूर खान और अमृता अरोड़ा ने हाल ही में कोरोना की जंग जीत ली है। दोनों अभिनेत्रियां इसी महीने 13 दिसंबर को कोरोना संक्रमित पाईं गई थी । उस दौरान बीएमसी ने इन दोनों अभिनेत्रियों पर आरोप लगाया था कि लगातार ज्यादा पार्टी करने की वजह से ये कोरोना वायरस का शिकार हुईं हैं। लेकिन अब कोरोना वायरस से जंग जीतने के बाद एक बार फिर से करीना कपूर और अमृता अरोड़ा पार्टी मूड में दिखाई दे रही हैं।

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह अपनी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में करीना कपूर ने एक ऑफ-शोल्डर ब्लैक कलर का टॉप पहना हुआ है जिसे बेज पैंट के साथ पेयर किया गया था। साथ ही हरे रंग का नेकपीस भी डाला हुआ है। वहीं अमृता अरोड़ा पिंक फेदर आउटफिट में नजर आ रही हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए करीना कूपर ने खास कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा- 'हम वापस आ गए हैं।' इसके साथ ही करीना ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना और अमृता दोनों ने बीते दिनों कोविड प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर लगातार कई पार्टियां की थी, जिसके कारण दोनों कोरोना संक्रमित हो गईं थी। फिलहाल, दोनों ने कोरोना से जंग जीत ली है और अब पूरी तरह से ठीक है।