Connect with us

मनोरंजन

अमिताभ बच्चन के बाद जूनियर बच्चन ने इस यूजर की कर दी बोलती बंद

Published

on

मुंबई। अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। दोनों का कोरोना का इलाज चल रहा है। हाल में अभिषेक की पत्नी अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। अभिषेक और अमिताभ बच्चन 11 जुलाई से अस्पताल में भर्ती हैं। बिग बी और जूनियर बच्चन अस्पताल से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ पोस्ट साझा कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के बाद अब अभिषेक बच्चन को ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा है। ट्रोलर्स ने उनकी वर्तमान स्थिति का मजाक उड़ाया है।
बच्चन परिवार लगातार अपने प्रशंसकों के लिए आभार भरे संदेश साझा कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इस समय नकारात्मकता भरे संदेश फैलाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। हाल ही में बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक यूजर के बारे में लिखा था, वहीं अब अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक यूजर की बोलती बंद कर दी।
एक यूजर ने अभिषेक बच्चन के पोस्ट पर लिखा-‘आपके पिता अस्पताल में भर्ती हैं… अब किसके भरोसे बैठ के खाओगे?’
इसके जवाब में अभिषेक बच्चन ने लिखा-‘फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं दोनों एक साथ अस्पताल में।’
यूजर्स नफरत भरे मैसेज भेजकर बिग बी और उनके चाहने वालों को परेशान कर रहे हैं। अमिताभ 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में एक यूजर को करारा जवाब दिया था। बिग बी ने ब्लॉग में लिखा था-‘वे मुझे बताने के लिए लिखते हैं.. मुझे उम्मीद है कि आप इस कोरोना के साथ मरेंगे…हे मिस्टर अज्ञात…तुमने अपने पिता का नाम भी नहीं लिखा…क्योंकि तुम्हें पता ही नहीं है कि तुम्हारे पिता कौन हैं… सिर्फ दो चीजें हो सकती हैं… या तो मैं मर जाऊंगा या मैं जीवित रहूंगा… अगर मैं मरता हूं तो तुम एक सेलिब्रिटी पर भड़ास निकालने और उन्हें कोसने का काम आगे नहीं कर पाओगे…दया आती है… तुम्हारे इस कॉमेंट को सिर्फ इसलिए नोटिस किया गया क्योंकि तुमने अमिताभ बच्चन के लिए बुरा बोला है…जो लंबे वक्त तक नहीं रहेगा।
अगर भगवान की कृपा से मैं जिंदा बच गया तो तुम केवल मेरा ही नहीं, बल्कि मेरे 90 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स का गुस्सा झेलोगे। अभी मैंने उनसे ऐसा करने के लिए कहा नहीं है, लेकिन अगर मैं बच गया… और मैं बता दूं कि वे गुस्से से भरे हैं… पूरी दुनिया पार कर जाएंगे… पश्चिम से पूरब, उत्तर से दक्षिण तक…। मैं उनसे कह दूंगा… ‘ठोक दो साले को’ पूरी दुनिया पार कर जाएंगे। मारीच, अहिरावन, महिषासुर, असुर उपनाम हो तुम; हमारा यज्ञ प्रारंभ होते ही तुम राक्षसों की तरह तड़पोगे, जान लो इतना कि अब तुम ही केवल समाज की आवाज़ न हो; चरित्रहीन, अविश्वासी, श्रद्धाहीन, लीचड़ तुम हो; जलो गलो पिघलो, बेशर्म, बेहया, निर्लज्ज, समाज कलंकी….अपने ही आक्रोश में जल भूनो!’
वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन ने हाल में डिजिटल डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज ब्रीद इनटू द शैडोज अमेजन प्राइम वीडियो पर 10 जुलाई को रिलीज हुई थी। अभिषेक बच्चन कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित ‘द बिग बुल’ में नजर आएंगे। यह फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इसके अलावा वह अनुराग बसु की फिल्म ‘लूडो’ में नजर आएंगे। अभिषेक बच्चन शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। पिछले महीने अभिषेक बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में 20 साल पूरे किए हैं। वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी।

Trending