एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने की सुसाइड करने की कोशिश, कई दिनों से तनाव में थी

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर सुसाइड की थी। वही फैन्स लगातार सुशांत को उनके पुराने वीडियो और फोटो पोस्ट कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वही खबर आ रही है कि साउथ अभिनेत्री विजयलक्ष्मी ने आत्महत्या करने की कोशिश की है। एक्ट्रेस पिछले कई दिनों से तनाव में थीं। विजयलक्ष्मी इस टाइम हॉस्पिटल में एडमिट हैं।

 

दरअशल, वीडियो में एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी बताती नजर आ रही हैं कि उन्होंने ब्लड प्रेशर की दवाई खा ली है। इसे खाने से उनका ब्लड प्रेशर कम होता चला जाएगा और धीरे-धीरे वह मौत के घाट उतरती जाएंगी। इस बारे में पता चलने पर विजयलक्ष्मी को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। विजयलक्ष्मी ने वीडियो शेयर करते हुए कई लोगों पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने लिखा कि मैं तनाव में हूं। मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने की कोशिश की लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है

Posted by Vijaya Lakshmi on Sunday, July 26, 2020

विजयलक्ष्मी ने सोशल मीडिया पर वीडियो कई पोस्ट किए थे, जिसमें उन्होंने बोला था कि उन्हें काफी बुली किया जा रहा है जिसके चलते वह तनाव में हैं। बताते चलें कि विजयलक्ष्मी की हालत अब खतरे से बाहर है। विजयलक्ष्मी ने बोला है कि मुझे हरि नादर ने मीडिया में ज्यादा अपमानित किया है। साथ ही सीमान (तमिल नेशनलिस्ट पार्टी के लीडर) और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए। उन्होंने मेरा मानसिक शोषण किया है। इन लोगों को सख्त से सख्त सजा मिले।