कोरोना से जंग हार गए एक्टर राहुल, आखिरी पोस्ट में लिखा ऐसा कि पढ़ने वालों की आंखे हुईं नम

राहुल वोहरा

नई दिल्ली । मशहूर ऐक्टर और थियेटर आर्टिस्ट राहुल वोहरा का कोरोना वायरस के चलते दिल्ली में निधन हो गया। राहुल वोहरा पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे और आखिरी वक्त तक फेसबुक पर मदद की गुहार लगाते रहे। कोरोना से जंग लड़ रहे राहुल को अंदेशा हो गया था कि जल्द ही उनकी मौत होने वाली है। हताश होकर उन्होंने अपने पोस्ट में हार जाने की बात कह दी, राहुल के इस आखिरी पोस्ट को देखकर हर कोई रो पड़ा।

डायरेक्टर और थियेटर गुरु अरविंद गौड़ ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इस खबर को कन्फर्म किया है। राहुल पिछले कई दिनों से COVID-19 से जूझ रहे थे और लगातार फेसबुक पर मदद की गुहार लगा रहे थे। उन्होंने शनिवार को अपने आखिरी पोस्ट में भी बेहतर इलाज के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता- राहुल

इससे पहले राहुल ने शनिवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर बयां किया था कि वो कितनी तकलीफ में हैं। राहुल ने अपने आखिरी पोस्ट में लिखा था- ‘मुझे भी अच्छा इलाज मिल जाता तो मैं भी बच जाता। जल्द ही जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं’।

राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं

जाने-माने थिएटर डायरेक्टर- प्लेराइटर अरविंद गौर ने रविवार को अपने फेसबुक एकाउंट पर राहुल वोहरा के निधन की पुष्टि की है। उन्होंने बताया है कि ‘राहुल वोहरा चला गया। मेरा होनहार एक्टर अब नहीं रहा। कल ही राहुल ने कहा था कि “मुझे अच्छा इलाज  मिल जाता तो मैं भी बच जाता। कल शाम ही उसे राजीव गांधी हास्पिटल से आयुष्मान, द्वारका में शिफ्ट किया गया, पर.. राहुल हम सब तुम्हें नहीं बचा पाए, माफ करना, हम तुम्हारे अपराधी हैं। आखिरी नमन’।

मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहते थे राहुल

मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले राहुल वोहरा सोशल मीडिया पर अपने मोटिवेशनल वीडियोज को लेकर खूब चर्चा में रहते थे। वो नेटफ्लिक्स ओरिजनल फिल्म ‘अनफ्रीडम’ में नजर आ चुके थे। वो बीते हफ्ते कोरोना संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार अपनी हेल्थ अपडेट दे रहे थे।

https://kanvkanv.com/entertainment/film-actress-kangana-ranaut-got-corona-infected-quarantined-herself/

Previous articleकाबुल: स्कूल के पास बम धमाके में 50 की मौत, 100 से अधिक घायल
Next articleXiaomi जल्द लॉन्च कर सकती है Mi Pad 5, मिलेंगे ये ख़ास और नए फीचर्स