Connect with us

मनोरंजन

सामने आया आमिर खान का नया लुक, काफी अलग दिखाई दिए आमिर

Published

on

नई दिल्ली। अभिनेता आमिर खान अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए पहचानें जाते है। आमिर खान की उम्र 55 साल के हो गई है लेकिन वो फ़िल्मी पर्दे हमेशा अलग अलग लुक में दिखाई देते है ऐसे में आमिर खान के असली लुक के बारे में किसको ज्यादा नहीं मालूम है। सोशल मीडिया पर आमिर उतना एक्टिव नहीं रहते हैं वो अपनी फोटोज कम अपलोड करते हैं।

आमिर खान काफी दिनों से फिल्मों से भी दूर हैं और इसकी वजह उनकी लेटेस्ट फोटो जो कम ही सामने आती हैं. आमिर खान की लेटेस्ट फोटो अब सामने आई है,  इसमें आमिर खान अलग दिखाई दे रहे हैं।

भले ही आमिर थोड़े बूढ़े व सफेद बालों में नजर आ रहे हैं, लेकिन वो डैशिंग लग रहे हैं। उनका ये लुक उनकी बेटी ने शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा, ‘फादर्स डे की शुभकामनाएं। मेरे साथ होने के लिए शुक्रिया।’ इरा खान की ओर से शेयर किए गए तस्वीर में फैंस आमिर की तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोग उनके लुक को लेकर भी चर्चा कर रहे हैं।

दरअसल, 21 जून यानी कि रविवार को फादर्स डे के अवसर पर आमिर की बेटी इरा खान ने पापा आमिर को फादर्स डे विश किया था। इरा ने आमिर को विश करते हुए उनके साथ एक तस्वीर शेयर की और ये फोटो लेटेस्ट लग रही है। इसमें आमिर खान अपनी फिल्मों के लुक से काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस फोटो में आमिर थोड़े बूढ़े नजर आ रहे हैं। उनके बाल सफेद हो गए हैं और उनके साथ उनकी बेटी इरा है। आमिर एक कुर्सी पर बैठे हैं और इरा उनके पीछे खड़ी हैं।

आमिर की बेटी इरा खान अपने फोटोज की वजह से चर्चा में बनी रहती है। लॉकडाउन में भी उन्होंने अपनी कई फोटो शेयर कीं है, जिन्हें लोगों ने पसंद किया है। इस दौरान उन्होंने साड़ी में भी कई फोटो शेयर की हैं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट से पता चलता है कि उन्हें साड़ी का काफी शौक है। वहीं, इरा बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं, लेकिन उन्होंने थियेटर प्ले को लेकर काम किया है।

Trending