Connect with us

मनोरंजन

फिल्म गुलाबो सिताबो में अमिताभ सर के साथ काम करना एक महान क्षण : नलनीश नील

Published

on

मुंबई। फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के सह अभिनेता नलनीश नील ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन से बहुत कुछ सीखा है। नलनीश ने कहा कि अमिताभ सर के साथ काम करना एक महान क्षण था। उनके पास सेट पर बहुत एनर्जी है। हमने पहले एक विज्ञापन में काम किया और अब इस फिल्म में। हम मुंबई में उनके निवास पर एक रिडिंग सेशन के लिए गए थे और यह एक अद्भुत अनुभव था। मुझे उनके काम के प्रति समर्पण से बहुत कुछ सीखने को मिला। वह अपने सह-कलाकारों को सहज बनाते हैं। वह एक बहुत ही सपोर्टिव पर्सन हैं। अभिनेता ने कहा कि मुझे निखरने में बहुत मदद मिली।
अमिताभ सर के साथ लखनऊ में बिताये हुए कुछ मज़ेदार पल
शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नलनीश नील ने फातिमा महल के केयरटेकर बने हैं, जिसकी मालिक फातिमा बेगम हैं, जो मिर्जा (अमिताभ बच्चन) की पत्नी हैं। अभिनेता ने कहा कि मैं, मेरी पत्नी और बेटा मिर्जा शेख (अमिताभ बच्चन) और फातिमा बेगम (फारुख जाफर) के बेहद करीबी हैं और उनका ख्याल रखते हैं। अमिताभ सर और मैंने कुछ मजेदार क्षण एक साथ लखनऊ में फिल्माए हैं।
सेट पर ऐसे करते थे टाइम स्पेंड
नलनीश नील ने कहा कि उनके साथ बहुत कम बातचीत हुई और हमने रिहर्सल के दौरान ज्यादातर बात की। सेट पर उनका व्यवहार विनम्र और दयालु था। हम मूड हल्का करने के लिए सेट पर एक गाला टाइम रखते थे। वह सभी को हंसाते थे। अभिनेता ने खुलासा किया कि अमिताभ बच्चन के साथ दो बार काम करने का अवसर मिला है। इसके बावजूद नलनीश को अफसोस है कि उनके साथ एक तस्वीर क्लिक करने में सक्षम नहीं हो पाए। उन्होंने कहा कि जब मैंने विज्ञापन शूट किया तो मैं उसके साथ एक तस्वीर नहीं ले सका था। इस फिल्म के दौरान भी मैं उसके साथ एक तस्वीर क्लिक नहीं कर सका। शूटिंग के आखिरी दिन मुझे उससे एक तस्वीर के लिए पूछने में बहुत शर्म आई। एक समय पर मैंने उनसे संपर्क करने के लिए कुछ साहस जुटाया और उन्होंने जवाब दिया कि हां बोलो। मैंने उनसे कहा कि मेरी मां आपसे बात करना चाहती है। फिर उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए मेरे पूरे परिवार से बात की और मेरे काम की प्रशंसा की।
फिल्म गुलाबो सिताबो की स्टारकास्ट और रिलीसिंग डेट
शूजित सरकार द्वारा निर्देशित ‘गुलाबो सिताबो’ में अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना, विजय राज, बृजेन्द्र काला, सृष्टि श्रीवास्तव और फारुख जाफर हैं। ‘गुलाबो सिताबो’ 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ है। ‘गुलाबो सिताबो’ अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की साथ में पहली फिल्म है, जो पूरे विश्व में एक साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई। अमिताभ बच्चन ने फिल्म में मिर्जा के किरदार को जीवंत कर दिया है। उनके चलने का ढंग, बोलने का लहजा, आंखों का एक्सप्रेशन, सब कुछ बेहतरीन है, वहीं फिल्म में आयुष्मान खुराना का एक्टिंग भी काफी अच्छा रहा है।

मनोरंजन

मनोरंजन इंडस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा के 20 साल पूरे, अभिनेत्री ने शेयर की अपनी जर्नी, देखें वीडियो

Published

on

मुंबई। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब एक गलोबल स्टार बन चुकी हैं। प्रियंका ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था और इसके बाद अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस को इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल पूरे हो गए हैं।

20 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी फिल्मी जर्नी को दिखाया गया है। इस वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा-“ozzyproudction और आप सभी का उस सफर को याद दिलाने के लिए धन्यवाद, जो 20 साल पहले मैंने इस इंडस्ट्री में शुरु किया था। मुझे आशा है कि हम सब एकदिन मिलेंगे, तबतक मै आप सभी के साथ इंजोय करना चाहती हूं, धन्यवाद ।”

प्रियंका के जर्नी वीडियो में उनके मिस वर्ल्ड बनने से लेकर गलोबल स्टार बनने तक के सफर को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया है। इस वीडियो को देखकर आप भी प्रियंका की जिंदगी के कई अहम पलों से जुड़ पाएंगे। खास बात ये है कि प्रियंका के इस वीडियो में उनका वेडिंग सेक्शन भी हैं, जहां उनके और निक की लव स्टोरी को दिखाया गया है।

फिल्म द हीरो लव स्टोरी ऑफ स्पाई से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था

बता दें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने मिस वर्ल्ड बनने के बाद एक तमिल फिल्म में काम किया था और इसके बाद उन्होंने फिल्म द हीरो लव स्टोरी ऑफ स्पाई से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और प्रीती जिंटा लीड रोल में थे।

इसके बाद प्रियंका ने फिल्म अंदाज और मुझसे शादी करोगे में लीड रोल प्ले किया और फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाई। साल 2006 में प्रियंका को बॉलीवुड सबसे महंगी फिल्मों में से एक डॉन और कृष 2 मिली. दोनों ही फिल्मों में प्रियंका को काफी पसंद किया गया।

साल 2008 में फिल्म फैशन में लाजवाब एक्टिंग के लिए प्रियंका चोपड़ा को नेशनल अवॉर्ड मिला। इसके बाद प्रियंका ने दोस्ताना, बर्फी, कमीने, 7 खून माफ, मेरी कॉम और बाजीराव मस्तानी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया।

वहीं प्रियंका ने साल 2015 से 2018 तक अमेरिकन सीरीज क्वंटिको में भी काम किया। उन्हें क्वंटिको में अपनी लाजवाब एक्टिंग के लिए साल 2016 में न्यू सीरीज में बेस्ट एक्ट्रेस का पीप्लस चॉइस अवॉर्ड मिला था। ये अवॉर्ड पाने वाली प्रियंका पहली साउथ एशियन एक्ट्रेस हैं। इसी साल प्रियंका को पद्म श्री से भी नवाजा गया था।

साल 2017 में क्वंटिको के लिए प्रियंका को बेस्ट ड्रैमेटिक टीवी एक्ट्रेस का अवॉर्ड भी मिला। एक एक्ट्रेस होने के साथ-साथ प्रियंका चोपड़ा एक प्रोड्यूसर और सोशल एक्टिविस्ट भी है। वो यूनिस्को की गुडविल एम्बेसडर है। यही नहीं उन्हें मदर टेरेस मेमोरियल अवॉर्ड से भी नवाजा चुका हैं।

Continue Reading

मनोरंजन

आयुष्मान रखते है साइकलिंग का शौक, होमटाउन में पूरा कर रहे है अपना शौक

Published

on

By

नई दिल्ली। अभिनेता आयुष्मान खुराना कोरोना महामारी के दौरान फिट रहने के लिए साइकलिंग करते हैं। उनका बोलना है कि वह हमेशा से साइकिल चलाने के शौकीन हैं। आयुष्मान ने बोला, “इस टाइम फिटनेस बनाए रखना ही महत्वपूर्ण है, जिसकी वजह से हम आज संकट में हैं। फिट रहने के लिए हमें अपना तरीका खोजना चाहिए। अभी चंडीगढ़ मैं अपने परिवार और माता-पिता के साथ टाइम बिता रहा हूं और यहां साइकलिंग भी कर रहा हूं।

आयुष्मान ने बोला, ” सेट पर लौटने का और इंतजार नहीं कर सकता। सेट से गायब हुए टाइम हो गया है। जैसे ही प्रोडक्शन टीमें सुरक्षित तरीके से काम शुरू करने का पता लगाती हैं, मैं तुरंत शूटिंग शुरू करूंगा।

उन्होंने आगे बोला, “मैं पूरे जीवन में साइकिल चलाने का शौकीन रहा हूं। काम की वजह से मैं इसे टाइम नहीं पा देता था अब दे रहा हूं। इससे न केवल मुझे फिट रहने में मदद मिल रही है, बल्कि अकेले में भविष्य की विभिन्न योजनाओं पर विचार करने का टाइम दे रही है। हालांकि, आयुष्मान चाहते हैं कि जल्द से जल्द सेट पर लौटें और अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स का काम शुरू करें।

Continue Reading

मनोरंजन

नेपोटिज्म और फेवरिटिज़म ये दोनों इंडस्ट्री में मौजूद है : सोनल चौहान

Published

on

By

नई दिल्ली। एक्ट्रेस सोनल चौहान अपनी डेब्यू फिल्म जन्नत से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई थीं। फिर काफी टाइम तक वो इंडस्ट्री से दूर रहीं और जब उन्होंने वापसी की तो उन्हें वैसे काम नहीं मिला जैसा वो चाहती थी । एक्ट्रेस बोलती है कि मैंने जब जन्नत फिल्म में काम किया तो मेरे बिल्कुल नया था और एक हिट फिल्म के बाद इंडस्ट्री में खुद को कैसे बनाए रखना है, इसके बारे में मुझे नहीं पता था और न ही कोई मुझे बताने वाला था। मुझे लगता है कि इसी ही वजह से मेरा काफी नुकसान हुआ, जिसके कारण काफी टाइम तक मैं फ्रस्टेशन में रही।

सोनम ने ये भी बोला कि, उन्होंने कई ऐसी फिल्में करने से मना किया गया जो उन्हें अच्छी नहीं लगी लेकिन उनके साथ कई बार ऐसा हुआ कि जिन फिल्मों के लिए उन्हें साइन किया और उन्होंने उसके लिए तैयारी भी की लेकिन रातोंरात वह किसी और को मिल गई।

सोनल इन दिनों अर्जुन के साथ अपनी गाने फुर्सत है और आज के लिए खबरों में हैं। लोगों ने उनके इस गाने को पसंद किया कि सिर्फ 6 दिनों में 11 मिलियन व्यूज मिल गए हैं। इसके बारे में सोनम बोलती हैं कि ये गाना हमनें अपने-अपने घरों में शूट किया और इसके लिए हमें 6 दिन का समय लगा गया अमूमन एक गाने की शूटिंग में दो या तीन दिन का टाइम लगता है।

एक आउटसाइडर के नाते सोनल ये भी बोलती हैं कि मैं छोटी थी कि मुझे ये नही पता था कि मुझसे डबल मीनिंग बात कर रहा है तो उसका मतलब क्या होगा। या फिर मुझसे बुरी तरह से बात कर रहा है तो मैं कैसे उसे जवाब दूं इसलिए आज जब उस मासूम लड़की के बारे में सोचती हूं जो मैं टाइम थी तो खुद को गले लगाने का मन करता है।

 

 

 

Continue Reading

Trending