Wednesday, June 29, 2022
spot_img
HomeSportENG vs NZ: केन विलियमसन की जगह टॉम लाथम को बनाया जाए...

ENG vs NZ: केन विलियमसन की जगह टॉम लाथम को बनाया जाए कप्तान, साइमन डोल ने बताई वजह

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच खेल रही है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन टीम में शामिल नहीं है। यानी टीम अपने कप्तान के बगैर मैच खेल रही है। उनकी जगह टॉम लाथम को दूसरे टेस्ट मैच के लिए टीम कमान सौंपी गई हैं। लॉर्ड्स टेस्ट में न्यूजीलैंड को हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद टीम सीरीज में 0-1 से पीछे है। कीवी के पूर्व खिलाड़ी साइमन डोल का मानना है कि न्यूजीलैंड के लिए सबसे लंबे प्रारूप में कप्तान बदलने का यह अच्छा समय हो सकता है।

केन विलिमयसन 2016 से टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। उन्होंने ब्रेंडन मैकुलम के संन्यास लेने के बाद कप्तानी संभाली। डोल चाहते हैं कि विलियमसन ‘न्यूजीलैंड का अब तक का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज’ बनें।

उन्होंने कहा कि मुझे लगभग लगता है कि अगर केन विलियमसन तीसरे टेस्ट में खेलने और कप्तानी करने के लिए फिट हैं, तो यह टेस्ट क्रिकेट में आखिरी बार हो सकता है। मुझे लगता है कि टॉम लाथम के लिए इस टेस्ट मैच की टीम को संभालने का समय आ गया है। केन ने इसे लंबे समय तक किया है, मैं चाहता हूं कि वह न्यूजीलैंड का अब तक का सबसे अच्छा बल्लेबाज हो – और वह होगा।

“दुर्भाग्य से, उन्हें यह (कप्तानी) कम उम्र में दिया गया था और कप्तान के रूप में बहुत सारी जिम्मेदारियां हैं। कुछ लोग इसका आनंद लेते हैं, कुछ लोग नहीं। मुझे लगता है कि यह केन पर निर्भर करता है कि वह इसका आनंद लेता है या नहीं, लेकिन मुझे लगता है कि इससे उनकी बल्लेबाजी पर काफी दबाव पड़ेगा और हम बस देखने का आनंद ले सकते हैं … शायद हमारा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज (क्रीज पर सफल हो)।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments