Tuesday, June 28, 2022
spot_img
HomeSportदिनेश कार्तिक ने किया खुलासा, कहा-टीम इंडिया में वापसी करना मेरे लिये...

दिनेश कार्तिक ने किया खुलासा, कहा-टीम इंडिया में वापसी करना मेरे लिये बड़ी बात

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक ने खुलासा किया है कि तीन साल से अधिक समय से अलग रहने के बाद राष्ट्रीय टीम में उनकी वापसी उन्हें कितना खास महसूस करा रही है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए आईपीएल 2022 सीजन के दौरान शानदार प्रदर्शन देने के बाद कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी की।

टीम में वापसी मेरे लिए गर्व की बात : दिनेश कार्तिक

दिनेश कार्तिक ने बताया, मैं बहुत खुश हूं, बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि मैंने एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी की है। देश के लिए खेलना एक अलग ही क्षण है। मैं देख रहा हूं कि इस टीम का हिस्सा बनना कितना खास है। मैं यहां हर पल का लुत्फ उठा रहा हूं और टीम प्रबंधकों का बहुत आभारी हूं। मुझे लगता है कि मुझे कई बार टीम से बाहर किया गया है और मैं हमेशा भारतीय टीम में वापसी करना चाहता था।

16 पारियों में बनाए 330 रन

कार्तिक ने आईपीएल 2022 सीजन में 16 पारियों में 330 रन बनाए।रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के लिए आईपीएल 2022 सीजन के दौरान शानदार प्रदर्शन देने के बाद कार्तिक ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में वापसी की। उन्होंने आगे बताया, मैं बहुत खुश हूं, बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि मैंने एक बार फिर भारतीय टीम में वापसी की है।

देश के लिए खेलना एक अलग क्षण

देश के लिए खेलना एक अलग ही क्षण है। मैं देख रहा हूं कि इस टीम का हिस्सा बनना कितना खास है। मैं यहां हर पल का लुत्फ उठा रहा हूं और टीम प्रबंधकों का बहुत आभारी हूं। मुझे लगता है कि मुझे कई बार टीम से बाहर किया गया है और मैं हमेशा भारतीय टीम में वापसी करना चाहता था। कार्तिक ने आईपीएल 2022 सीजन में 16 पारियों में 330 रन बनाए।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments