Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeखेलCSK- DC Match: रिषभ पंत ने माना- धोनी के आगे फेल हो...

CSK- DC Match: रिषभ पंत ने माना- धोनी के आगे फेल हो गई प्लानिंग, कही ये बात

नवी मुंबई। IPL 2022:  चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ 91 रनों से मिली करारी शिकस्त से निराश दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिषभ पंत ने कहा कि सीएसके की टीम ने उन्हें खेल के हर विभाग में मात दी।

मैच के बाद पंत ने कहा, मुझे लगता है कि उन्होंने हमें सभी विभागों में मात दी। हमने बहुत सारे करीबी मैच खेले हैं, यह एक ऐसा मैच था, जहां दोनों टीमों के बीच भारी अंतर था, दुर्भाग्य से हमारी टीम नीचे थी।

पंत ने कहा कि दिल्ली के लिए यहां से समीकरण आसान है क्योंकि उन्हें अपने बाकी तीनों मैच जीतने होंगे और क्वालीफाई करने के लिए किसी अन्य परिणाम पर निर्भर नहीं रहना होगा।

उन्होंने कहा, केवल एक चीज जो हम आगे देख सकते हैं वह है अगले तीन मैच, अगर हम उन्हें जीतते हैं तो हम क्वालीफाई करेंगे।

एक नेट बॉलर के कोरोना संक्रमित होने और सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बाहर होने के बाद पंत इस बात से सहमत थे कि बहुत सारी ऑफ-द-फील्ड घटनाएं हो रही हैं, लेकिन साथ ही वे उन्हें एक बहाने के रूप में इस्तेमाल नहीं करना चाहेंगे।

पंत ने कहा, हमारे बीच काफी कुछ चल रहा है, विशेष रूप से कोविड-19 से हमारी टीम के कुछ खिलाड़ी संक्रमित हुए हैं, लेकिन हम कोई बहाना नहीं बना रहे हैं और हम बस सुधार करते रहना चाहते हैं।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए सीएसके की टीम ने डेवोन कॉन्वे (87) के बेहतरीन अर्धशतकीय पारी और रूतुराज गायकवाड़ (41), शिवम दुबे (32) और महेन्द्र सिंह धोनी (नाबाद 21) की आतिशी पारियों की बदौलत 20 ओवर में 6 विकेट पर 208 रनों का विशाल स्कोर बनाया। दिल्ली की तरफ से एनरिक नॉर्तजे ने 3, खलील अहमद ने 2 और मिचेल मॉर्श ने 1 विकेट लिया।

जवाब में दिल्ली की टीम 17.4 ओवर में 117 रनों पर सिमट गई। दिल्ली की ओर से मिचेल मॉर्श ने 25, कप्तान रिषभ पंत ने 21 और शार्दुल ठाकुर ने 24 रन बनाए। आरसीबी की तरफ से मोईन अली ने 3, मुकेश चौधरी, सिमरजीत सिंह और ड्वेन ब्रावे ने 2-2 व महेश तीक्ष्णा ने 1 विकेट लिया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments