Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशगाजियाबाद में जिंदा जलीं गायें: इंदिरापुरम में झुग्गियों में लगी आग ने...

गाजियाबाद में जिंदा जलीं गायें: इंदिरापुरम में झुग्गियों में लगी आग ने गौशाला को भी लिया चपेट में

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ।यहां के इंदिरापुरम के ग्राम कनावनी पुस्ता रोड डूब क्षेत्र स्थित झुग्गियों में सोमवार को दोपहर भीषण आग लग गई। आग के चलते पास में ही स्थित एक मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक गौशाला में अब तक करीब 49 गायों की मौत होने की खबर है।

दमकल की दर्जनों गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हैं। वहीं, सीएम योगी ने घटना का संज्ञान लिया है और बचाव कार्य तेज करने के निर्देश दिए हैं।

Ghaziabad Massive fire in slums more than 50 cows burnt to death | गाजियाबाद की झुग्गियों में भीषण आग, 50 से ज्यादा गायों की जलकर मौत | Hindi News, देश

 

आग की खबर फैलते ही आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। इस घटना में कई गायों के भी आग में झुलसने की खबर है। हालांकि, गायों की सही संख्या अभी पता नहीं चल पाई है। दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने में जुटी है। आग इतनी जबर्दस्त है कि उसने देखते ही देखते पूरी बस्ती को अपनी चपेट में ले लिया। अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। आग लगने से आस-पास की लोगों में दहशत फैल गई। आग लगने का कारण नहीं पता चल पाया है।

श्री कृष्णा सेवा गौशाला ट्रस्ट के संचालक सूरज के मुताबिक, हादसे के समय उनकी गौशाला में 100 से अधिक गाय थीं। इनसे करीब 49-50 गायों की आग में जलकर मौत हो गई हैं। आग झुग्गियों में लगी थी। हादसे में 30 से ज्यादा झुग्गियां भी जलकर राख हुई हैं और 3 सिलेंडर फटे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments