Friday, October 7, 2022
spot_img
HomeखेलCounty Cricket: ग्लॉस्टरशायर के लिए खेलेंगे साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी मर्चेंट डी लैंग,...

County Cricket: ग्लॉस्टरशायर के लिए खेलेंगे साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी मर्चेंट डी लैंग, क्रिकेट क्लब ने 3 साल का किया करार

लंदन। County Cricket: ग्लॉस्टरशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी मर्चेंट डी लैंग के साथ करार किया है। क्लब ने साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी के साथ तीन साल के लिए करार किया है।

क्लब ने शुक्रवार को इसकी घोषणा करते हुए बताया कि ग्लॉस्टरशायर क्रिकेट को मर्चेंट डी लैंग के साथ 2025 सीजन के अंत तक तीन साल के सौदे पर हस्ताक्षर करने की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। क्लब ने कहा कि डी लैंग सभी प्रारूपों में प्रभावी हैं। वह लाल और सफेद गेंद दोनों में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेले हैं।

ग्लॉस्टरशायर से जुड़ने पर मर्चेंट डी लैंग ने कहा, मैं क्लब के साथ अपने दीर्घकालिक भविष्य को लेकर बहुत उत्साहित हूं। मैं वास्तव में डेल बेन्कनस्टीन (कोच) के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मैं अपने नए साथियों के साथ जुड़ने का इंतजार नहीं कर सकता। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक नया अवसर है, और मुझे उम्मीद है कि मैं सभी प्रारूपों में योगदान दे सकता हूं। मैं आगे बढ़ने के लिए उत्सुक हूं। यह मेरे लिए एक नए क्लब में एक नई शुरुआत है, जो बहुत रोमांचक है।

ग्लॉस्टरशायर के प्रदर्शन निदेशक स्टीव स्नेल ने कहा कि हम क्लब में मर्चेंट का स्वागत करते हैं। मर्चेंट को दुनियाभर में सभी प्रारूपों में क्रिकेट खेलने का अनुभव है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments