तमिलनाडु में फूटा ओमिक्रॉन का बम: 24 घंटे में 33 नए मामले आए, पूरे देश में आंकड़ा 287 पहुंचा

तमिलनाडु में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के 33 नए केस मिलने से हड़कंप मच गया है। राज्य में अब कुल ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 34 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री एम. सुब्रमण्यम ने इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही देश में ओमिक्रॉन के मामलों की संख्या 287 पहुंच गई है।
 
omicron new pic
तमिलनाडु में फूटा ओमिक्रॉन का बम

नई दिल्ली। तमिलनाडु में कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के 33 नए केस मिलने से हड़कंप मच गया है। राज्य में अब कुल ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या 34 हो गई है। स्वास्थ्य मंत्री एम. सुब्रमण्यम ने इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही देश में ओमिक्रॉन के मामलों की संख्या 287 पहुंच गई है।

 बताया कि चेन्नई में 26, सलेम में 1, मदुरै में 4 मामले और तिरुवनमलाई में 2 मामले दर्ज किए। इन नए मामलों के साथ ही देश में ओमिक्रॉन के कुल मरीजों की संख्या 287 हो गई है।

विभागीय अधिकारियों ने बताया कि इन ओमिक्रॉन संक्रमितों के संपर्क में आने वालों को ट्रेस किया जा रहा है। कुछ लोगों की जीनोम सीक्वेंसिंग के नतीजे अभी नहीं आए हैं। 

 स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी जे राधाकृष्णन ने कहा कि लोगों को घबराने की जरूरत नहीं है। कोविड गाइडलाइन का पालन करते रहना होगा।

उधर देश में बीते 24 घंटे में 7,495 नए कोरोना केस मिले और 434 मरीजों की मौत हुई। इस दौरान 6,960 लोग कोविड को मात देकर रिकवर हुए। देश में फिलहाल 78,291 एक्टिव केस हैं और 3.42 करोड़ लोग ठीक हो चुके हैं। अब तक 4.78 लाख से ज्यादा की मौत हुई है। अगर वैक्सीनेशन की बात करें तो अब तक 1.39 अरब से ज्यादा डोज लग चुके हैं।