Connect with us

Coronavirus

सीएम शिवराज ने जीती कोरोना से जंग, अस्पताल से छुट्टी मिलने पर मेडिकल स्टाफ को दिया धन्यवाद

Published

on

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बुधवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब वे पूर्णत: स्वस्थ हैं। उनकी कोरोना संक्रमण की तीसरी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि कोविड-19 गाइडलाइन के मुताबिक अगले 7 दिन तक सावधानीपूर्वक अपने निवास में रहेंगे और स्वयं के स्वास्थ्य का परीक्षण भी करेंगे।
अस्पताल से डिस्चार्ज होने के पहले सीएम शिवराज ने सीमित के लोगों के समक्ष प्रदेशवासियों को संबोधित किया। सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना योद्धाओं को मेरा प्रणाम, मैं सभी मेडिकल स्टाफ को ह्रदय से धन्यवाद देता हूँ। उन्होंने एक बार फिर जनता को समझाइश देते हुए अपील कर कहा कि कोरोना से डरने की ज़रूरत नहीं है, हमें लापरवाही नहीं करनी है। लापरवाही करने पर ये बीमारी जानलेवा हो जाती है। कोरोना से किसी को घबराना नहीं है, लक्षणों को छिपाना जानलेवा, चिंता न करें, मस्त रहे। आनंद से बीमारी का मुकाबला करें। चेहरे पर मास्क लगाना ज़रूरी, उचित दूरी बनाए रखें, लापरवाही करने पर दिक्कत होती है।
उन्होंने कहा कि हमने भी लापरवाही की, मै खुद कोरोना योद्धा बन गया हूँ, कोरोना खत्म करने के लिए सहयोग करें। हम लड़ेंगे, हम जीतेंगे यह हमारा संकल्प है। कोरोना से प्रदेश जीतेगा, देश जीतेगा। गौरतलब है कि सीएम शिवराज कोरोना संक्रमण के चलते राजधानी भोपाल के चिरायु अस्पताल में पिछले 10 दिनों से भर्ती थे। जहां उनका उपचार चल रहा था।

 

Trending