Wednesday, June 29, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडपैगंबर पर विवादित टिप्पणी: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरी साध्वी प्राची,...

पैगंबर पर विवादित टिप्पणी: नूपुर शर्मा के समर्थन में उतरी साध्वी प्राची, कहा- ओवैसी को भी गिरफ्तार करो

हरिद्वार। पैगंबर मोहम्मद साहब पर विवादित टिप्पणी करने वाली प्रवक्ता नूपुर शर्मा को भले ही भारतीय जनता पार्टी ने 6 साल के ​निष्कासित कर दिया हो लेकिन विश्व हिन्दू परिषद की फायरब्रांड नेता साध्वी प्राची उनके समर्थन में उतर आई हैं।

साध्वी प्राची ने कहा कि नूपुर शर्मा को निकालना तो ठीक है। उनको भी पद पर रहकर थोड़ा सा ध्यान रखना चाहिए था, मगर जो टीवी पर बैठकर जेएनयू का एक स्कॉलर बहुत चिल्लाता है, उसके खिलाफ क्यों कुछ नहीं होता? ओवैसी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया जाता है?

साध्वी प्राची ने कहा कि नूपुर शर्मा ने सच बोल दिया, इसलिए उसके खिलाफ कार्रवाई हुई। आजकल सच बोलना सबसे बड़ा गुनाह है। सच परेशान हो सकता है मगर पराजित नहीं हो सकता, उनको पद से हटाया गया है, लेकिन वह हिन्दुस्तान की बेटी हैं। साध्वी प्राची ने भारत सरकार से निवेदन किया के नुपुर शर्मा को हटाया गया तो सरकार को असदुद्दीन ओवैसी और देवबंदी मदनी पर भी सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

साध्वी ने कहा कि देवबंद में मौलाना महमूद मदनी ने कहा था कि जो हमें पाकिस्तान भेजना चाहते हैं, वे खुद वहां चले जाएं। हमें पाकिस्तान भेजने की बात करने वाले अच्छी तरह समझ लें कि हम कहीं जाने वाले नहीं हैं, क्योंकि यह देश हमारा है और हम यहां के बाशिंदे हैं। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान में हिंसा का बीज बोने वाले मदनी, ओवैसी और तौकीर रजा जैसे लोगों पर कार्रवाई करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जो हिन्दुस्तान को तोड़ने की बात करते हैं, उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होती। लेकिन ओवैसी, तौकीर रजा और मदनी जैसे लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments