Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeदेशगुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, सोशल मीडिया टीम...

गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस ने शुरू की तैयारी, सोशल मीडिया टीम में किया बड़ा बदलाव

नई दिल्ली। पांच राज्यों में चुनावी नतीजे के बाद कांग्रेस पार्टी एक्शन मोड में आ गयी है। कांग्रेस पिछले राज्यों में हुई गलतियों को दोहराना नहीं चाहती है। ऐसे में गुजरात विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी ने सोशल मीडिया टीम में बदलवा किये हैं। इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। कांग्रेस मतदाताओं के बीच पार्टी के काम के बारे में जानकारी फैलाने और फर्जी खबरों का मुकाबला करने के लिए करीब 200 कार्यकर्ताओं को शामिल किया है। पार्टी के एक प्रवक्ता ने रविवार को यह जानकारी दी।

गुजरात कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता ने दी जानकारी

गुजरात कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता मनीष दोशी ने बताया कि पार्टी कार्यकर्ताओं की नई भर्तियों में जिला और मेट्रो स्तर पर 41 अध्यक्ष, 15 उपाध्यक्ष, 30 महासचिव, 44 सचिव और 60 कार्यकारी समिति के सदस्य शामिल हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले पार्टी ने अपनी सोशल मीडिया उपस्थिति को संभालने के लिए एक नई टीम की घोषणा की है। अधिकारियों की जिम्मेदारियां निर्धारित की जा रही हैं, और पार्टी आने वाले दिनों में सोशल मीडिया पर एक मेगा मीटिंग आयोजित करने की योजना बना रही है।

टीम में समर्पित पार्टी कार्यकर्ता शामिल

उन्होंने दावा किया कि टीम में समर्पित पार्टी कार्यकर्ता शामिल हैं अन्य राजनीतिक दलों की तरह भुगतान वाली सेना नहीं। उन्होंने कहा कि वे हमारे अन्य कार्यकर्ताओं को प्रेरित करेंगे और उनके साथ एक नेटवर्क स्थापित करेंगे, जिनकी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मौजूदगी है ताकि वे पार्टी के बारे में फर्जी खबरों और गलत सूचनाओं का मुकाबला करके आगामी विधानसभा चुनावों में प्रभावी भूमिका निभा सकें।”

झूठी ख़बरों को बेनकाब करने पर रहेगा जोर

दोशी ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता बूथ स्तर के व्हाट्सएप ग्रुप सहित सभी तरह के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से जुड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उनकी सबसे बड़ी भूमिका भाजपा द्वारा फैलाए जा रहे झूठ को बेनकाब करने और सच्चाई को सामने लाने की होगी।” गौरतलब है कि गुजरात राज्य में भाजपा 1995 से सत्ता में है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments