Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeराज्यमध्य प्रदेशमध्य प्रदेश के 16 नगरीय निकायों में मतगणना दिवस पर कांग्रेस ने...

मध्य प्रदेश के 16 नगरीय निकायों में मतगणना दिवस पर कांग्रेस ने की वरिष्ठ नेताओं की तैनाती

भोपाल। मध्य प्रदेश में हाल ही में सम्पन्न हुए नगरीय निकाय चुनाव के परिणाम दो चरणों में घोषित किये जाऐंगे। पहले चरण में 17 जुलाई को और दूसरे चरण में 20 जुलाई को मतगणना होगी। उससे पहले मतगणना दिवस के लिए कांग्रेस ने खास रणनीति तैयार की है। इसके तहत सभी 16 नगरीय निकायों में महापौर परिणामों की मतगणना की निगरानी के लिये वरिष्ठ नेताओं को तैनात किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने इन नगरीय निकायों में काउंटिंग के दिन प्रदेश के वरिष्ठ नेताओं की तैनानी की है, जो काउंटिंग के दिन संबंधित नगरीय निकाय (शहर) क्षेत्र में रहकर स्थिति का जायजा लेंगे। प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी चंद्रप्रभाष शेखर ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रदेश कांग्रेस द्वारा वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं की तैनाती की गई है। भोपाल में दिग्विजय सिंह को जिम्मा सौंपा गया है। वहीं सुरेश पचौरी इंदौर में मतगणना स्थल पर मौजूद रहेंगे।

इसके अलावा डॉ. गोविंद सिंह ग्वालियर में, मुकेश नायक सागर में, राजेन्द्र कुमार सिंह सतना में, विवेक तन्खा जबलपुर में, सुखदेव पांसे छिंदवाड़ा में, कमलेश्वर पटेल सिंगरौली में, बाला बच्चन उज्जैन में, अरूण यादव खंडवा में, सज्जन सिंह वर्मा बुरहानपुर में, डॉ. गोविंद सिंह मुरैना में, तरूण भानोट और लखन घनघोरिया कटनी में, कमलेश्वर पटेल रीवा में, कांतिलाल भूरिया और विक्रांत भूरिया रतलाम में और सज्जन सिंह वर्मा देवास को तैनात किया गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments