Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeखेलकैरेबियन प्रीमियर लीगः आईपीएल में धूम मचाने वाले मिलर को मिली बारबाडोस...

कैरेबियन प्रीमियर लीगः आईपीएल में धूम मचाने वाले मिलर को मिली बारबाडोस रॉयल्स की कप्तानी

पोर्ट ऑफ स्पेन। बारबाडोस रॉयल्स ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) के 2022 सीज़न के लिए दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर को अपना कप्तान नियुक्त किया है।

32 वर्षीय मिलर मुख्य कोच ट्रेवर पेनी और रॉयल्स के क्रिकेट निदेशक कुमार संगकारा के साथ मिलकर काम करेंगे, जिनके निर्देशन में वह आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल चुके हैं।

पहले 2020 और 2021 सीज़न में बारबाडोस की पार्टनर फ्रैंचाइज़ी राजस्थान रॉयल्स का प्रतिनिधित्व करने के बाद, मिलर कप्तान के रूप में फ्रैंचाइज़ी में वापस आकर खुश हैं।

मिलर ने एक बयान में कहा, आईपीएल में रॉयल्स में अपने समय के दौरान, मैं हमेशा बहुत मूल्यवान महसूस करता था और टीम के साथ एक गहरा संबंध स्थापित करने में सक्षम था। यह मेरे लिए बारबाडोस रॉयल्स में आने का एक रोमांचक समय है, और मुझे टीम का कप्तान बनने का सौभाग्य मिला है। यह एक ऐसी टीम है जिसमें कैरेबियन से युवा और अनुभवी प्रतिभाओं की बहुतायत है और मैं 2022 सीज़न के लिए अपने उद्देश्यों को प्राप्त करने के लिए पूरे समूह के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।

मिलर ने तीन सीज़न के अंतराल के बाद सीपीएल में वापसी की है। उन्होंने 2018 में जमैका तल्लावाह और 2016 में सेंट लूसिया ज़ौक्स का प्रतिनिधित्व किया। मध्य क्रम के बल्लेबाज ने सीपीएल में 15 पारियों में 146 से अधिक की स्ट्राइक रेट से 332 रन बनाए हैं। आईपीएल के 2022 सीज़न में, मिलर शानदार फॉर्म में थे, उन्होंने 16 मैचों में 142.73 के स्ट्राइक रेट से 481 रन बनाए थे।

मुख्य कोच ट्रेवर पेनी ने कहा, राजस्थान रॉयल्स में मिलर के साथ पहले काम करने के बाद, हम जानते थे कि उनके पास एक क्रिकेट दिमाग है जो न केवल मैदान पर परिस्थितियों को बहुत अच्छी तरह से पढ़ता है बल्कि मैदान के बाहर भी बहुत जुनून से शामिल होता है। वह ऐसा व्यक्ति है जो अपने साथियों के लिए एक आदर्श और एक बेहतर माहौल बनाता है।

बता दें कि कैरेबियन प्रीमियर लीग का आयोजन 30 अगस्त से 30 सितंबर, 2022 तक होगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments