Thursday, August 18, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनबड़े पर्दे और OTT पर दिखेगा Captain Vyom का जलवा, 5 पार्ट...

बड़े पर्दे और OTT पर दिखेगा Captain Vyom का जलवा, 5 पार्ट में बनेगी फिल्म

मुंबई। दूरदर्शन का सुपरहिट टीवी शो ‘कैप्टन व्योम’ (Captain Vyom) फिर एक बार वापसी करने जा रहा है। मिलिंद सोमन स्टारर ये टीवी शो 1998 में वक्त सबका फेवरिट बन गया था और इसे कई बार टीवी पर रिपीट टेलीकास्ट भी किया गया। अब खबर है कि इसे फिल्म और वेब सीरीज के फॉरमेट में वापस लाया जाएगा। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में ट्वीट करके फैंस को जानकारी दी है।

केतन मेहता निर्मित टीवी शो कैप्टन व्योम उस दौर के सबसे ज्यादा देखे गए टीवी शोज में शुमार है। इसे अब एक पूरी तरह नए ट्विस्ट के साथ टीवी पर लाया जाएगा। कैप्टन व्योम 2 के बारे में तरण आदर्श ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘कैप्टन व्योम बिलकुल मॉर्डन अवतार में वापसी करने जा रहा है। 90 के दशक में केतन मेहता द्वारा बनाया गया ये पॉपुलर टीवी शो अब मॉर्डन डे अवतार में बनाया जाएगा।’

तरण आदर्श ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में बताया, ‘शक्तिमान के प्रोड्यूसर्स प्रशांत सिंह और माधुर्य विनय (Brewing Thoughts P Ltd) ने कॉस्मोस माया से इसके रीमेक और एडप्शन राइट्स खरीद लिए हैं। Brewing Thoughts P Ltd पांच पार्ट में इस फिल्म को और पांच पार्ट में इस वेब सीरीज प्रोजेक्ट को तैयार करेगी। इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म अगले साल शुरू कर दी जाएगी।

90 के दशक में आए इस सुपरहिट शो की कहानी एक स्पेस शिप पर मौजूद कुछ अंतरिक्ष यात्रियों के बारे में थी जो वहां रहकर अलग-अलग तरह की चुनौतियाों का सामना करते हैं और इसी बीच दर्शकों को स्पेस और सांइस के बारे में तमाम चीजें समझाने की भी कोशिश की जाती थी। खासतौर पर बच्चों का ये शो बहुत फेवरिट रहा था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments