Saturday, May 21, 2022
spot_img
HomeMobile Phones30 हजार के बजट में खरीदें इन कंपनियों के लैपटॉप, मिलेंगे बेस्ट...

30 हजार के बजट में खरीदें इन कंपनियों के लैपटॉप, मिलेंगे बेस्ट फीचर

टेक। कोरोना कहर के बाद से ही ज्यादातर कंपनियां अपने कर्मचारी को वर्क फ्रॉम होम का ऑप्शन दे रही हैं। ऐसे में स्कूल और कोचिंग में भी ऑनलाइन का डिमांड बढ़ गया है। ऑनलाइन काम करना या क्लासेस करने के लिए आपको लैपटॉप की जरूरत पड़ती होगी। अगर आप इस समय 30 हजार तक की रेंज में अच्छा लैपटॉप ढूंढ रहे तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकती है। आज हम आपको 3 ब्रैंडेड लैपटॉप्स के बारे में बता रहे हैं। इनमें आपको SSD स्टोरेज और 8GB तक रैम जैसे फीचर्स मिलेंगे। यानी परफॉर्मेंस में कोई शिकायत नहीं आने वाली।

ASUS VivoBook 14 Pentium Silver (कीमत ₹28,990)

यह एक स्टाइलिश और हल्का लैपटॉप है, जिसमें 14 इंच का फुलएचडी, एंटी-ग्लेर डिस्प्ले दिया गया है। लैपटॉप फिंगर प्रिंट सेंसर और ऑप्टिकल डिस्क ड्राइव के साथ आता है। इसमें 4 जीबी की रैम, 256GB SSD स्टोरेज, विंडोज 11 होम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। लैपटॉप का वजन मात्र 1.5 किग्रा है और यह MS Office के साथ आता है। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप ए, यूएसबी टाइप सी और HDMI पोर्ट दिए गए हैं।

HP 247 G8 Laptop (कीमत ₹29,990)

एचपी का यह लैपटॉप AMD प्रोसेसर, 8 जीबी रैम और 1TB HDD स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 14 इंच का एचडी, एंटी-ग्लेर डिस्प्ले दिया गया है। लैपटॉप में लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ प्री-लोडेड विंडोज 11 होम दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप ए, यूएसबी टाइप सी और HDMI पोर्ट दिए गए हैं।

Lenovo IdeaPad 1 Celeron Dual Core (कीमत ₹28,990)

लेनोवो के इस लैपटॉप में 11.6 इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है, जो एंटी-ग्लेर कोटिंग के साथ आता है। इसमें 4 जीबी रैम और 256 जीबी SSD स्टोरेज के साथ विंडोज 11 होम का सपोर्ट दिया गया है। इसमें 8 घंटे तक का बैटरी बैकअप दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी टाइप ए, यूएसबी टाइप सी, Micro SD कार्ड रीडर और HDMI पोर्ट दिए गए हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments