Home बिज़नेस कम पैसा और चीज अच्छी, आपके परिवार के लिए बेस्ट साबित होंगी...

कम पैसा और चीज अच्छी, आपके परिवार के लिए बेस्ट साबित होंगी ये कारें

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के कारण ज्यादातर लोग अपने खुद का वाहन खरीद रहे हैं। ताकि वो लोगों से दूरी बनाएं रख सकें। अगर आप भी खुद वाहन खरीदना चाहते हैं, लेकिन अब समझ नहीं पा रहे हैं कि कौन-सी गाड़ी आपके लिए अच्छी होगी। तो आज हम आपको जून में सबसे ज्यादा बिकने और पसंद किए जाने वाले वाहनों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Maruti Vitara Brezza

मारुति ब्रेजा की कीमत 7.34 लाख से 11.15 लाख रुपये के बीच है. ये कार लॉकडाउन में भी खूब पसंद की गई है। सिर्फ जून में कंपनी ने 4542 कारें बेची है। Vitara Brezza Facelift मैनुअल गियरबॉक्स के साथ 17.03 किलोमीटर का माइलेज देती है। जबकि ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ इसका माइलेज 18.76 किलोमीटर प्रति लीटर है। ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ स्मार्ट हाइब्रिड टेक्नॉलजी दी गई है, जिसकी वजह से इसका माइलेज मैनुअल मॉडल से ज्यादा है।

Hyundai Venue –

Hyundai Venue जनवरी से मई तक सबसे ज्यादा बिकने वाली सब-4 मीटर कॉन्पैक्ट सेडान रही है। करीब 44 फीसद ग्राहक Venue के वो लोग हैं जिन्होंने हुंडई का एडवांस्ड Kappa 1.0 लीटर T-GDi पेट्रोल इंजन खरीदा है। इसके साथ ही इसमें 15,000 से ज्यादा यूनिट्स Kappa 1.0 लीटर T-GDi इंजन के साथ 7-स्पीड DCT ट्रांसमिशन बेची गई हैं। सबसे खास बात 30,000 से ज्यादा ग्राहक Venue वेरिएंट्स के साथ ब्लूलिंक टेक्नोलॉजी को पसंद कर रहे हैं। Hyundai Venue की शुरुआती कीमत 6.70 लाख रुपये है, जो कि 11.49 लाख रुपए तक  है।

Tata Nexon-

यह देश की सबसे पॉपुलर और सबसे सुरक्षित सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। यह गाड़ी पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकप्ल में मौजूद है और इसमें मैनुअल और AMT गियरबॉक्स का विकल्प दिया है। इस कार की शुरुआती कीमत 6.95 लाख रुपए से है, जो कि 12.59 लाख रुपए तक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

अयोध्या में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला शुरू

अयोध्या। रवीन्द्र पाण्डेय"रवि" रामजन्मभूमि स्थल पर बुधवार को होने वाले श्रीराम मंदिर के भूमिपूजन के मद्देनजर ख्यातिनाम धर्म गुरुओं और विशिष्ठ मेहमानों का अयोध्या पहुँचने...

महानायक अमिताभ बच्चन को अमूल ने खास अंदाज में दी बधाई

मुंबई । महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना से जंग जीतकर घर लौट चुके हैं। बिग बी अब होम क्वारंनटीन में हैं और घर पर ही...

नकली सोने का कारोबार करने वाला कारोबारी पैसों के साथ गिरफ्तार

नगांव (असम) । नगांव जिला के सदर पुलिस थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर अभियान चलाकर नकली सोने के कारोबार में...

अयोध्या : रामलला के दरबार में आने वाले पहले प्रधानमंत्री होंगे नरेंद्र माेदी

अयाेध्या। वैसे तो देश की आजादी के बाद से कई प्रधानमंत्रियाें का अयाेध्या आगमन हुआ है लेकिन किसी ने भी रामलला के दरबार जाकर...