Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशबुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे बनेगा यूपी के विकास की धुरी: सीएम योगी

बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे बनेगा यूपी के विकास की धुरी: सीएम योगी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे बुंदेलखण्ड के विकास की धुरी बनने जा रहा है। आज बुंदेलखण्ड के लिए एतिहासिक दिन है। मै इस अवसर पर पूरे बुंदेलखण्डवासियों को बधाई देता हूं कि यह एक्सप्रेस यहां की अर्थव्यवस्था को नया आयाम देगा। मुख्यमंत्री बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे के लोकार्पण के अवसर पर जनता को संबोधित कर रहे थे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथन ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश के अंदर प्रधानमंत्री स्वामित्व योजना की शुरुआत की थी, जालौन ऐसा जिला है जहां शत-प्रतिशत घरौनी प्रमाण पत्र दिया गया है। माफिया गरीब के घर पर कब्जा कर लेता था। अब उस गरीब को आवासीय अभिलेख उपलब्ध करा दिए गए हैं। योगी

उन्होंने कहा कि यह बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे का 28 माह पूर्व प्रधानमंत्री ने शिलान्यास किया था। इतने कम समय में बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे का निर्माण और उसका आज लोकार्पण बड़ी उपलब्धि है। आज हर बुंदेलखण्डवासी आपके नेतृत्व में गौरव की अनुभूति करता है। देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। बुंदेलखण्ड हर जल में शुद्ध पेयजल की सुविधायुक्त होने जा रहा है। यह बुंदेलखण्ड एक्सप्रेस-वे लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे से जुड़ेगा। इस प्रकार बुंदेलखण्ड लखनऊ और दिल्ली से जुड़ेगा।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मै सम्पूर्ण बुंदेलखण्डवासियों और उत्तर प्रदेशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री मोदी का अभिनंदन करता हूं। इस मौके पर उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह, औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी समेत स्थानयी सांसद, विधायक के अलावा यूपीडा के मुख्य कार्यपालक अधिकारी अवनीश अवस्थी समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments