Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तराखंडCM पद की शपथ से पहले धामी ने मंदिर में की पूजा,...

CM पद की शपथ से पहले धामी ने मंदिर में की पूजा, गुरुद्वारे में टेका माथा

देहरादून। उत्तराखंड के 12 वें मुख्यमंत्री के रूप में पुष्कर सिंह धामी अपने मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों के साथ आज शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह से पहले धामी ने बुधवार को श्री टपकेश्वर महादेव मन्दिर में पूजा अर्चना कर प्रदेशवासियों की खुशहाली एवं सुख-समृद्धि की कामना की।

Uttarakhand CM oath Ceremony Live: धामी के साथ मंत्री पद की शपथ लेंगे आठ  विधायक- सूत्र | Uttarakhand CM swearing in Ceremony Pushkar Singh Dhami  live updates - Hindi Oneindia

इसके बाद पुष्कर सिंह धामी ने रेसकोर्स स्थित गुरुद्वारे में जाकर माथा टेका। राज्यपाल गुरमीत सिंह सीएम और मंत्रिमंडल के अन्य सदस्यों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी समारोह में मौजूद रहेंगे।

cm pushkar singh dhami swearing in ceremony pm modi would attend oath  taking ceremony 23 march dehradun - CM धामी ने शपथ से पहले मंदिर-गुरुद्वारे  में की पूजा-अरदाज, PM मोदी से लेकर

भाजपा परेड मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटी है। प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम स्थल पर दोपहर ढ़ाई बजे पहुंचने की संभावना है। इसके साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और भाजपा शासित राज्यों के कई मंत्री भी कार्यक्रम का हिस्सा बनेंगे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments