Saturday, May 21, 2022
spot_img
Homeदेशबारामुला : मुठभेड़ में लश्कर का शीर्ष कमांडर युसुफ मारा गया, 3...

बारामुला : मुठभेड़ में लश्कर का शीर्ष कमांडर युसुफ मारा गया, 3 जवान घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। मुठभेड़ में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष कमांडर युसुफ डार आका कांत्रू को सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया। सुरक्षा बलों का तलाशी अभियान जारी है। पुलिस और सुरक्षा बलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर दी है। पुलिस और सुरक्षा बलों की एक टीम ने एक गुप्त सूचना पर एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग कर दी। बारामूला के मालवाह इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच झड़प हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झड़प के दौरान तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। इस बीच एक नागरिक के घायल होने की जानकारी सामने आई है।

मुठभेड़ में 3 जवान घायल

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उत्तरी कश्मीर के बारामूला के मालवाह इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। सुरक्षा बल आतंकियों पर नकेल कस रहे हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ट्वीट किया, ‘झगड़े की सही जगह मालवाह इलाका है। शुरुआती गोलीबारी में तीन सैनिक और एक नागरिक मामूली रूप से घायल हो गए। ऑपरेशन जारी है।”

आतंकियों ने की गोलीबारी

मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबल आतंकियों के ठिकाने पर पहुंच गए और तुरंत फायरिंग शुरू कर दी. आतंकवादियों की गोलीबारी के बाद सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे, जिसमें तीन जवान मामूली रूप से घायल हो गए। कश्मीर जोन पुलिस के मुताबिक, बडगाम पुलिस और सेना स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए मिलकर काम कर रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments