Tuesday, May 24, 2022
spot_img
HomeदेशAryan Khan Drugs Case: गवाह प्रभाकर की मौत की जांच कराएगी महाराष्ट्र...

Aryan Khan Drugs Case: गवाह प्रभाकर की मौत की जांच कराएगी महाराष्ट्र सरकार, गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने दिया डीजीपी को आदेश

मुंबई। महाराष्ट्र सरकार बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स पार्टी केस (Aryan Khan Drugs Case:) के अहम गवाह प्रभाकर साईल की मौत की जांच कराएगी।

राज्य गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने कहा कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के गवाह प्रभाकर साईल की मौत पूरी तरह संदेहास्पद लग रही है। इसलिए इसकी जांच का आदेश पुलिस महानिदेशक को दिया गया है। गवाह साईल की मौत की गहन छानबीन के बाद जो सच्चाई सामने आएगी, उसे आम जनता के समक्ष लाया जाएगा।

गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने शनिवार को पत्रकारों को बताया कि एनसीबी के गवाह की शुक्रवार को हार्ट अटैक के बाद मौत हुई है। इस मौत को फिलहाल स्वाभाविक मौत बताया जा रहा है और माना जा रहा है। हालांकि बहुत से लोगों ने इस मौत को लेकर संदेह व्यक्त किया है। इसी वजह से उन्होंने गवाह प्रभाकर साईल की मौत मामले की जांच का आदेश किया है।

उल्लेखनीय है कि एनसीबी की टीम ने 2 अक्टूबर को द इम्प्रेस कर्डिलिया शिप पर होने वाली ड्रग पार्टी पर छापा मारकर 20 आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इन आरोपितों में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी था। इस मामले के गवाह प्रभाकर साईल ने आरोप लगाया था कि आर्यन खान की गिरफ्तारी से पहले एनसीबी टीम ने शाहरुख खान से फोन पर रंगदारी मांगी थी और एडवांस रकम ली थी।

आगे की रकम नहीं मिलने पर एनसीबी टीम ने आर्यन खान को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया था। इस आरोप के बाद दिल्ली एनसीबी ने कठोर कार्रवाई करते हुए एसआईटी का गठन किया था। दिल्ली एनसीबी एसआईटी ने प्रभाकर साईल का बयान दर्ज किया था। इसके बाद मुंबई एनसीबी टीम के प्रमुख पद से समीर वानखेड़े को हटा दिया गया था। बाद में मुंबई एनसीबी के अधिकारी विश्वनाथ तिवारी को अनियमितता का दोषी पाये जाने पर निलंबित कर दिया गया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments