Tuesday, May 24, 2022
spot_img
Homeदेशआर्यन खान क्रूज ड्रग्स पार्टी केस के अहम गवाह प्रभाकर की मौत

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स पार्टी केस के अहम गवाह प्रभाकर की मौत

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग पार्टी केस के गवाह प्रभाकर राघोजी साइल (40) की हार्ट अटैक से मौत हो गई । उनका पार्थिव शरीर शनिवार को अंधेरी स्थित उनकी मां के घर लाया जाएगा।

प्रभाकर साइल को शुक्रवार दोपहर अचानक दिल का दौरा पड़ने पर चेंबूर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान प्रभाकर साइल की मौत हो गई। उल्लेखनीय है कि कार्डिलिया द इम्प्रेस क्रूज शिप पर ड्रग पार्टी की सूचना पर 2 अक्टूबर, 2021 को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने छापा मारकर 20 लोगों को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार आरोपितों में फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी शामिल हैं। आर्यन इस समय जमानत पर जेल से बाहर हैं। इस केस में एनसीबी ने प्रभाकर साइल को गवाह बनाया था।

प्रभाकर साइल ने बाद में एनसीबी पर आर्यन खान पर मामला दर्ज करने से पहले उसके अभिभावकों से 25 करोड़ रुपये रंगदारी मांगने का आरोप लगाया था। साइल ने यह भी दावा किया था कि 8 करोड़ रुपये तत्कालीन मुंबई एनसीबी टीम के प्रमुख समीर वानखेड़े तक पहुंचाए गए। मगर बाकी रकम न पहुंचने पर आर्यन खान के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

इसके बाद दिल्ली एनसीबी ने क्रूज ड्रग पार्टी मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया। इसके बाद समीर वानखेड़े को पदमुक्त कर मुंबई एनसीबी के अधिकारी विश्वनाथ तिवारी को निलंबित कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments