Tuesday, August 16, 2022
spot_img
Homeराज्यउत्तर प्रदेशजमकर पिटाई के बाद महिला के कपडे फाड़कर प्राइवेट पार्ट में डाला...

जमकर पिटाई के बाद महिला के कपडे फाड़कर प्राइवेट पार्ट में डाला लाल मिर्च का पाउडर

बाँदा। यूपी के बांदा जिले में शर्मनाक घटना सामने आई है। जिले में जमीन विवाद के चलते महिला के परिवार वाले ही हैवान बन गए। हद तो तब हो गई जब घर की अन्य औरतों ने इसमें साथ दिया। महिला को युवक ने पहले जमकर पीटा। बाल खींचे, लात-घूंसे मारे। इसके बाद महिलाओं ने उसकी कपड़े फाड़ दिए। हैवानियत की इंतेहा यहीं नहीं रुकी, महिला के प्राइवेट पार्ट में जेठ ने लाल मिर्च का पाउडर डाल दिया। महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

महिला के साथ अभद्रता की सारी हदें पार

वायरल वीडियो बांदा जिले के तिंदवारी गांव का बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार जमीन बटवारे की खातिर उसके ही घर वाले उसके लिए हैवान बन गए। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पिटाई करने वालों ने उसके साथ अभद्रता की सारी हदें पार कर दीं। महिला का आरोप है कि मारपीट के बाद उसके जेठ ने प्राइवेट पार्ट में मिर्ची का पाउडर डाला। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर महिला की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

महिला को अर्धनग्न हालत में सड़क पर घुमाया

घटना 25 जुलाई के बीच की बताई जा रही है। महिला ने बताया कि पहले घर वालों ने उसके बाल पकड़कर खींचे, फिर उसे जमकर पीटा। इतने से मन नहीं भरा तो घर की अन्य महिलाओं ने उसके कपड़े फाड़ दिए। उसके साथ अश्लील हरकतें की गईं। बाहर ले जाकर अर्धनग्न हालत में सड़क पर घुमाया गया। महिला ने पुलिस को बताया कि बड़ी मुश्किल से वह भागी और अपनी जान बचाई।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments