Wednesday, June 29, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनगोवा में न्यूड फोटोशूट कराकर फंसी एक्ट्रेस पूनम पांडे, जानिए क्या है...

गोवा में न्यूड फोटोशूट कराकर फंसी एक्ट्रेस पूनम पांडे, जानिए क्या है पूरा

नई दिल्ली। Poonam Pandey Nude Photoshoot: गोवा में न्यूड फोटोशूट और वीडियोग्राफी के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही हैं। खबर है कि पूनम पांडे के खिलाफ गोवा पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की है। इससे पहले साल 2020 में पूनम पांडे के खिलाफ दर्ज किया गया था। पूनम पांडे पर आरोप है कि उन्होंने चपोली डैम पर आपत्तिजनक वीडियो बनाकर नियमों का उल्लंघन किया है। गोवा पुलिस ने इस मामले में पूनम पांडे के अलावा उनके पति सैम बॉम्बे को भी शामिल किया है।

गौरतलब है कि पूनम पांडे अपने पति सैम के साथ साल 2020 में कानकोना घूमने पहुंची थी। जहां पूनम पांडे पर आरोप है कि उन्होंने सार्वजनिक जगह पर गलत तरीके से वीडियो शूट कराई। साथ ही डांस भी किया जिस वजह से कुछ लोगों को परेशानी हुई। इतना ही नहीं, पूनम पांडे ने उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया जो बाद में वायरल हो गई। नाराज स्थानीय लोगों ने पूनम के खिलाफ पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पूनम के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

आपको बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉकअप में नजर आईं पूनम पांडे अपना एक प्राइवेट ऐप चलाती हैं जिसमें वे अपनी न्यूज वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। इस ऐप को सब्सक्राइब करना होता है जिसके लिए अलग-अलग हिसाब से चार्ज भी लिए जाते हैं। इसी के लिए पूनम पांडे वीडियो शूट कर रही थीं। पूनम पांडे पहले से ही टॉपलेस होने की वजह से विवादों में घिरी रही हैं। पूनम पांडे ने नशा फिल्म से बॉलीवुड से डेब्यू भी किया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments