Friday, May 27, 2022
spot_img
HomeमनोरंजनAashram 3 Trailer Release: नए अवतार में नजर आएंगे बाबा निराला, इस...

Aashram 3 Trailer Release: नए अवतार में नजर आएंगे बाबा निराला, इस बार ईशा गुप्ता का दिखेगा बोल्ड अंदाज

मुंबई। Aashram 3 Trailer Release: बॉबी देओल के फैन्स के लिए लिए अच्छी खबर वेब सीरीज आश्रम 3 का ट्रेलर (Aashram 3 Trailer) रिलीज हो गया है। एक बार फिर से काशीपुर वाले बाबा का साम्राज्य लौट आया है, एक बार फिर से कानों में जपनाम की आवाज गूंजेगी।

आश्रम 3 (Aashram 3 Trailer) का ट्रेलर काफी बेहतरीन है और सोशल मीडिया यूजर्स से उसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आश्रम 3 में एक बार फिर से बॉबी देओल, बाबा निराला के किरदार में नजर आ रहे हैं।

आश्रम 3 (Aashram 3 Trailer) के तीसरे सीजन का नाम ‘एक बदनाम.. आश्रम 3’ रखा गया है। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि बाबा निराला लौट आया है, जो इस बार और शक्तिशाली और चतुर हैं, जो इस इस बार सिर्फ बाबा का चोला ओढे़ नही बल्कि कलयुग का भगवान बनकर खुल्लम खुल्ला भक्तों के आस्था से खिलवाड़ करेगा क्योंकि अब तो ये आश्रम एक बदनाम आश्रम हो गया है। प्रकाश झा द्वारा निर्मित और निर्देशित, श्रृंखला में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में हैं ।इस MX ओरिजिनल सीरीज के सभी एपिसोड MX Player पर मुफ्त में स्ट्रीम होंगे, जो 3 जून 2022 से शुरू होगा। जानकारी के मुताबिक सीरीज की कहानी वहीं से आगे बढ़ेगी जहां सीजन 2 की खत्म हुई थी।

आश्रम 3 (Aashram 3 Trailer) में इस बार बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी नजर आएंगी। ट्रेलर में ईशा के साथ बॉबी के बोल्ड सीन्स की झलक देखने को मिली है। आश्रम वेब सीरीज के फैन्स में बॉबी देओल और त्रिधा चौधरी के लिए सबसे ज्यादा क्रेज दिख रहा है। यूट्यूब वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया है, सीरीज में साफ दिख रहा है कि बॉबी बुरे ऐक्टर नहीं हैं, उन्हें बस अच्छी स्क्रिप्ट की जरूरत है। एक और ने लिखा है, त्रिधा ट्रेलर में सिर्फ 1 सेकंड के लिए दिखीं। उम्मीद करते हैं उनके और सीन्स होंगे। क्योंकि सीरीज के लोकप्रिय होने की एक वजह वह भी हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments