Wednesday, June 29, 2022
spot_img
Homeमनोरंजनबॉक्स आफिस पर आमिर और अक्षय की टक्कर, 11 अगस्त को लाल...

बॉक्स आफिस पर आमिर और अक्षय की टक्कर, 11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा के साथ रिलीज होगी खिलाड़ी कुमार की रक्षाबंधन

मुंबई। Aamir and Akshay clash at the box office: अगस्त के महीने में बॉक्स आफिस पर एक बड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है। 11 अगस्त को बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भिड़ंत अक्षय कुमार की रक्षाबंधन से होने जा रही है।

भाई -बहन के रिश्ते पर आधारित फिल्म रक्षाबंधन में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आयेंगी। फिल्म की शूटिंग पिछले साल ही पूरी हो चुकी है और यह फिल्म पिछले साल ही 5 नवंबर को रिलीज होने वाली थी। लेकिन किन्ही कारणों से मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी थी।वहीं अब मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है और यह फिल्म अब इसी साल 11 अगस्त को रक्षाबंधन वाले दिन रिलीज होगी।

गौरतलब है कि इस फिल्म का ऐलान अक्षय कुमार ने साक 2020 में रक्षाबंधन पर किया था और इसके साथ ही फिल्म का पोस्टर भी फैंस के साथ साझा किया था। भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म को अक्षय कुमार ने अपनी बहन अलका हीरानंदानी को समर्पित किया है। फिल्म को अक्षय कुमार की बहन अलका हीरानंदानी फिल्ममेकर आनंद एल राय संग मिलकर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म को हिमांशु शर्मा ने लिखा है।निर्देशक आनद एल रॉय हैं। अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेगी। क्योकि दोनों ही फिल्में 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments