Wednesday, June 29, 2022
spot_img
Homeराज्यएटीएम मशीन से 500 रूपये निकालने पर मिलते थे 2500, लगी लम्बी...

एटीएम मशीन से 500 रूपये निकालने पर मिलते थे 2500, लगी लम्बी कतारें

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर जिले के व्यक्ति के साथ चौंकाने वाली घटना हुई। जी हाँ, घटना जितना आश्चर्य करने वाली है उतनी ही शायद ख़ुशी वाली है। जब एक व्यक्ति एटीएम मशीन से पैसा निकालने पहुंचा और उसको सिर्फ 500 रूपये ही निकालने थे, लेकिन 2500 निकल आये। ऐसे में व्यक्ति का एक साथ हैरान और खुश होना स्वभाविक है। देखते ही देखते यह खबर फैल गई और लोग पैसा निकालने पहुंच गए। आइये जानते है क्या था पूरा मामला —

नागपुर जिले में एक व्यक्ति उस समय सुखद आश्चर्य में पड़ गया जब उसने एक एटीएम से 500 रुपये निकालने की कोशिश की, लेकिन इसके बदले उसे मशीन से 500 रुपये मूल्य के पांच नोट मिल गये। इस बात के फैलते ही लोगों के बीच एटीएम से पैसे निकालने की होड़ लग गई। व्यक्ति ने इस प्रक्रिया को दोहराया और 500 रुपये निकालने की कोशिश करते हुए फिर से 2,500 रुपये प्राप्त किए।

यह मामला बुधवार को नागपुर शहर से लगभग 30 किलोमीटर दूर खापरखेड़ा शहर के एक निजी बैंक के एटीएम में हुआ। खबर पूरे शहर में आग की तरह फैल गयी और एटीएम केंद्र के बाहर नकदी निकालने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। खापरखेड़ा पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया, एक बैंक ग्राहक ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया और मौके पर पहुंची पुलिस ने एटीएम केंद्र को बंद कर दिया और बैंक को इस बारे में सूचना दी।

उन्होंने कहा कि तकनीकी खराबी के कारण एटीएम से अतिरिक्त नकदी निकल रही थी। अधिकारी ने बताया कि 500 रुपये के नोटों को गलती से एटीएम के 100 रुपये वाले ट्रे में रख दिया गया था। उन्होंने बताया कि इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments